1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Shardiya Navratri पर अपने Lover को दें शारदीय नवरात्रि 2023 की बधाई और शुभकामना संदेश

Shardiya Navratri पर अपने Lover को दें शारदीय नवरात्रि 2023 की बधाई और शुभकामना संदेश
Happy Navratri Wishes to Lover and Greetings Messages: हिंदी और अंग्रेजी में शुभ शारदीय नवरात्रि संदेशों (Happy Navratri messages in Hindi) का विशाल संग्रह। अपने प्रियजनों को आने वाले वर्ष में समृद्धि की कामना करने के लिए ये नवरात्रि शुभकामनाएं भेजें। व्हाट्सएप और फेसबुक शेयर के लिए शुभ नवरात्रि स्टेटस (Shubh Shardiya Navratri status messages) संदेश।

Happy Shardiya Navratri Wishes to Lover and Greetings Messages in Hindi : नवरात्रि नौ रातों तक हिंदू देवी-देवताओं के उत्सव के प्रति समर्पण है। प्रत्येक दिन ऊर्जा के एक रूप को समर्पित है। किसी भी नई चीज़ की शुरुआत करने के लिए यह सबसे शुभ समय माना जाता है। इस पवित्र अवसर को 2022 की अग्रिम शारदीय नवरात्रि शुभकामनाओं (advance Shardiya Navratri wishes 2023) के साथ मनाएं। प्रेमी के लिए सुंदर नवरात्रि शुभकामनाएं (Navratri messages for boyfriend), प्रेमी के लिए अद्वितीय नवरात्रि संदेश और प्रेमिका के लिए प्यारी नवरात्रि शुभकामनाएं (Navratri wishes greetings for girlfriend) अपने प्रेमी को भेजने के लिए नीचे साझा की गई हैं।

Hindi and English Navratri Wishes, Navratri Messages to Lover, Girlfriend, Boyfriend

Happy Navratri Wishes Greetings to Lover

माँ दुर्गा का सुंदर आशीर्वाद आपके जीवन को नई ऊर्जा, सुख और समृद्धि से भर दे…। मैं कामना करता हूं कि मां दुर्गा सदैव आपकी रक्षा के लिए मौजूद रहें... शुभ नवरात्रि.

मैं आपके लिए उत्सव और आनंद से भरी नौ रातों की कामना करता हूं…। मैं आपके लिए एक जीवंत डांडिया रास और एक उत्साही उत्सव के समय की कामना करता हूं... मेरे प्यारे प्रेमी को नवरात्रि की शुभकामनाएं।

Shardiya Navratri Instagram Captions: शारदीय नवरात्रि पर इंस्‍टाग्राम पर लगाएं ये सुंदर कैप्‍शन

मैं कामना करता हूं कि मां दुर्गा हमारे प्यार के बंधन को आशीर्वाद देने के लिए हमेशा मौजूद रहें और प्यार और समझ से भरे शाश्वत रिश्ते के लिए उन पर अपना आशीर्वाद बरसाएं... आपको नवरात्रि की शुभकामनाएं।

नवरात्रि के अवसर पर, मैं आपको मेरे जीवन में भेजने और इसमें एक नया अर्थ जोड़ने के लिए माता को धन्यवाद देना चाहता हूं... मैं आपको हमेशा अपने करीब रखूंगा क्योंकि आप माता की ओर से मौजूद हैं।

Navratri Whatsapp and Facebook Status Message

नवरात्रि का अवसर आपके लिए अनंत खुशियाँ और आनंद और सफलता की नई ऊंचाइयों को छूने के नए अवसर लेकर आए…। शुभ नवरात्रि.

सबसे प्यारी प्रेमिका के लिए, मैं कामना करता हूं कि मां दुर्गा की कृपा आप पर बनी रहे और आपके जीवन में समृद्धि आए और आप बाकी सभी से आगे रहें।

Shardiya Navratri Messages : शारदीय नवरात्रि 2023 पर भेजें शुभकामनाएं और बधाई संदेश

मैं अपने सबसे प्यारे बॉयफ्रेंड को नवरात्रि के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं भेज रही हूं... क्या आप नए अवसरों का आनंद उठा सकते हैं... आप नई राहों पर चलें... माँ दुर्गा के आशीर्वाद से आप सफलता की नई कहानियाँ लिखें!!

यह माता का प्यार और आशीर्वाद है कि हम प्यार के इस खूबसूरत रिश्ते में बंधे हैं... आइए हम उन्हें नवरात्रि के अवसर पर हमारे प्रति इतनी दयालु होने के लिए धन्यवाद दें... आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ!!!

Happy Navratri Messages to Lover in Hindi

नवरात्रि के त्यौहार पर माता दुर्गा से यही है प्रार्थना कि वो अपना आशीर्वाद सदा हम पर और हमारे इस प्यारे से रिश्ते पर बनाये रखें....नवरात्रि की बधाइयां!!!

जय माता दी!!!! जय दुर्गा माँ!!! जय माँ सरस्वती!!! जय माँ लक्ष्मी!!! सभी देवियों का सदा बना रहे हम पर प्यार और दुलार... नवरात्रि ने अवसर पर बस यही है माँ से पुकार।

जब भी माँ का नाम पुकारें... माँ आ जाएँ हमें बचाने....नवरात्रि के मौके पर बस मिल जाए माँ का आशीर्वाद, यही है माता से दुआ कि वो अपनी कृपा दृष्टि सदा बनाए रखें हम पर।

जिसने भी माता को दिल से चाहा है, उसने उसके चरणों में स्वर्ग पाया है.... सफल हो गया जीवन उसका जिसे मिल गया माँ का आशीर्वाद और प्यार.... आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।