1. Home
  2. Lifestyle

IRCTC Thailand Tour Package 2024 : आईआरसीटीसी नए साल में दे रहा थाईलैंड घूमने का सुनहरी मौका, अभी बुक करवा लें अपनी सीट

IRCTC Thailand Tour Package 2024 : आईआरसीटीसी नए साल में दे रहा थाईलैंड घूमने का सुनहरी मौका, अभी बुक करवा लें अपनी सीट
IRCTC Thailand Tour Package for new year 2024 : हम आपके लिए नया मनाने के लिए बडा ही जबरदस्त प्लान लेकर आए हैं। दरअसल, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक बेहद ही किफायती एयर टूर पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप थाईलैंड के दो सुंदर शहर घूम पाएंगे. आइए जानते हैं डिटेल में.

IRCTC Thailand Tour Package for new year 2024 : कुछ ही दिन में साल 2023 बीत जाएगा और लोग नए साल 2024 का जश्न मनाने वाले हैं.  इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक बेहद ही किफायती एयर टूर पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप थाईलैंड के दो सुंदर शहर घूम पाएंगे. इसमें आप 60 हजार रुपये से भी कम पैसे में थाईलैंड की सैर कर सकते हैं. पैकेज की शुरुआत देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से होगी.

आईआरसीटीसी का Treasures of Thailand ex Mumbai टूर पैकेज

आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, आईआरसीटीसी ने Treasures of Thailand ex Mumbai नाम से एक टूर पैकेज लाया है. इस पैकेज के तहत आपको 4 रात और 5 दिन थाईलैंड में घूमने का मौका मिलेगा. इस पैकेज के दौरान आपको बैंकॉक और पटाया की खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा. इस पूरे पैकेज पर आपको कम से कम 58,900 रुपये खर्च करने होंगे.

IRCTC Thailand Tour Package में मिलेंगी ये सुविधाएं 

इस टूर पैकेज के यात्रियों के लिए मुंबई से फ्लाइट द्वारा बैंकॉक (थाईलैंड) और वापसी की यात्रा बैंकॉक (थाईलैंड) सीधी फ्लाइट से लखनऊ की गई है. इस पैकेज में पर्यटकों को होटल में रुकने, फ्लाइट टिकट, खाने-पीने आदि कई तरह की सुविधाएं मिलेगी. ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा आईआरसीटीसी द्वारा दी जाएगी. मील प्लान की बात करें तो आपको इस एयर टूर पैकेज में 5 ब्रेकफास्ट, 5 लंच और 4 डिनर मिलेगा. इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं.

टूर पैकेज की खास बातें 

पैकेज का नाम– Treasures of Thailand ex Mumbai (WMO033)
डेस्टिनेशन कवर– पटाया और बैंकॉक
टूर डेट– 10 से 14 जनवरी, 2024
टूर की अवधि– 5 दिन/4 रात
मील प्लान– ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
ट्रैवलिंग मोड– फ्लाइट
एयरपोर्ट/प्रस्थान का समय– मुंबई एयरपोर्ट/00:10 बजे

कितने का है टूर पैकेज 

अगर आप इस ट्रिप पर अकेले घूमने जा रहे हैं तो इसके लिए आपको 67,300 रुपये खर्च करने होंगे. वहीं 2 लोगों के साथ प्रति व्यक्ति किराया 58,900 रुपये है. इसके अलावा 3 लोगों के साथ यात्रा करने पर आपको प्रति व्यक्ति 58,900 रुपये ही खर्च करने होंगे. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 55,300 रुपये और बिना बेड 49,300 रुपये चार्ज है. 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 36,100 रुपये चार्ज है.

IRCTC Goa Package: आईआरसीटीसी का खास ऑफर गोवा घूमने का मन हो तो फटाफट उठा लें फायदा


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।