1. Home
  2. Lifestyle

Top 10 Best Winter Gadgets 2023 : इतने सस्ते में मिल रहे सर्दियों के ये बेस्ट गैजेट्स, देखते ही खरीद लेंगे आप

Top 10 Best Winter Gadgets 2023 : इतने सस्ते में मिल रहे सर्दियों के ये बेस्ट गैजेट्स, देखते ही खरीद लेंगे आप
Winter Gadgets 2023 : सर्दी के इस मौसम में हमें ठंड से राहत पाने के लिए कुछ ऐसे गैजेट्स की जरूरत होती है जिन्हें हम कहीं भी रख सकें। आज हम आपको winter gadgets 2023, cool winter gadgets, cool gadgets for winter, winter camping gadgets, winter tech gadgets 2023, tech gadgets, winter gadgets for your car, snow gadgets, smart gadgets, unique gadgets के बारे में बात रहे हैं। हालाँकि ये बहुत अच्छे ऑप्शन हैं। तो, यहां हमने कुछ गैजेट के लिस्ट दिए गए हैं जिन्हें हम कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Cool Winter Gadgets for 2023 : सर्दियां आ गई हैं और हम गर्माहट के लिए कंबल और रजाइयों का इस्तेमाल करने लगे हैं। हम आपको winter gadgets, winter gadgets on amazon, cool gadgets, best winter gadgets, amazon gadgets, new gadgets, amazon winter gadgets, latest gadgets, gadgets on amazon, new winter gadgets, gadgets for winter की जानकारी देंगे। हालांकि, बदलते दौर के साथ टेक्नोलॉजी भी हमारे जीवन का हिस्सा बनती जा रही है, आज मार्केट में कई ऐसे गैजेट मौजूद हैं जो सर्दियों में हमे बीमार होने से भी बचा सकते हैं। 

Top 10 Best Winter Gadgets 2023

Bluetooth Beanie Hat  

सर्दी में टोपी तो हर कोई पहनता है लेकिन क्या हो अगर आपकी टोपी में गाने में चलें। जी हां, ब्लूटूथ हेडफोन के साथ वायरलेस म्यूजिक ऑफर करने वाली ये हैट डबल लेयर सॉफ्ट निट के साथ आती है और 45 फीट वायरलेस रेंज की पेशकश करती है। यह बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी और 2 घंटे की चार्जिंग के साथ 10 घंटे की बैटरी लाइफ देने का वादा करती है। म्यूजिक लवर्स के लिए ये टोपी बेस्ट है। इसे आप 31% डिस्काउंट के बाद 2,731 रुपये में खरीद सकते हैं।

हिवर वॉटरप्रूफ टेसलॉन दस्ताने

हिवर वॉटरप्रूफ टेसलॉन दस्ताने हाथों को अच्छी गर्माहट प्रदान करते हैं. यह टच स्क्रीन सपोर्ट के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को इसे पहनते समय अपने फोन, टैबलेट का उपयोग करने की अनुमति देता है.

Pigeon Castle Multipurpos केतली

1.2 लीटर क्षमता वाले वेरिएंट की कीमत 899 रुपये और 1.5 लीटर क्षमता वाले वेरिएंट की कीमत 1,299 रुपये है। यह तीन हीट सेटिंग्स के साथ आता है और न केवल पानी, चाय और दूध उबालने के लिए बल्कि नूडल्स और सूप पकाने के लिए भी आदर्श है।

XECH Electric Kettle Hot Water मिनी केतली

इसकी कीमत 1,999 रुपये है। यह एक एलईडी इंडिकेटर के साथ आता है और यह सिर्फ पांच मिनट में पानी उबालने में सक्षम है। इसका यूज चाय, ग्रीन टी, कॉफी, इंस्टेंट नूडल्स के लिए पानी उबालने के लिए भी किया जा सकता है और यह घर और कार्यालय दोनों के लिए सही है।

Electric Mat

सर्दियों में आपके लिए इलेक्ट्रिक मैट एक यूजफुल गैजेट हो सकता है। इसे आप बेड पर बिछा सकते हैं जो प्लगिंग के बाद आपको गर्म में मददगार साबित हो सकता है। इसमें लो, मीडियम और हाई मोड का ऑप्शन मिलता है जिसे आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं। आमतौर पर अधिक सर्दी होने पर आप इसे बेडशीट के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Hiver Waterproof Teslon Gloves

हिवर वाटरप्रूफ टेसलॉन दस्ताने हाथों को गर्माहट तो देते ही हैं। खास बात यह है कि ये टच स्क्रीन को भी सपोर्ट करते हैं जो यूजर्स को इसे पहनते समय अपने फोन, टैबलेट का यूज करने की सुविधा देते हैं। Hiver Waterproof Teslon Gloves इस वक्त 17% छूट के बाद 1,250 रुपये में मिल रहे हैं।

Krien Care Electric Foot Warmer

यह इलेक्ट्रिक फ़ुट वार्मर पैरों को गर्म रखने और पैरों में दर्द से पीड़ित लोगों को आराम देने के लिए डिजाइन किया गया है। इसे यूज करना भी काफी आसान है और इसका आरामदायक डिजाइन हर किसी को बहुत जल्दी पसंद आ जाता है। अमेजन से आप इस गैजेट्स को 38% डिस्काउंट के बाद 1,860 रुपये में खरीद सकते हैं।

Double Bed Heating Electric Blanket

रेगुलर कंबल तो आज हम सभी अपने घरों में यूज करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं आज मार्केट में डबल बेड़ हीटिंग इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट भी आने लगे हैं। खास बात यह है कि इन इलेक्ट्रिक कंबल के साथ आपको इन्हें कंट्रोल करने के लिए एक रिमोट भी मिलता है। जिससे आप ब्लैंकेट का टेम्परेचर कंट्रोल कर सकते हैं। अमेजन से इस वक्त आप इसे 53% डिस्काउंट के बाद 1,899 रुपये में खरीद सकते हैं।

Genteel Lint Remover for Clothes

पहले ही बता दें कि ये कोई हीटिंग गैजेट नहीं है लेकिन, यह सर्दियों में एक सबसे उपयोगी डिवाइस है जो आपके ऊनी कपड़ों को अच्छी स्थिति में रखने के लिए उनसे रोएं हटाने में मदद कर सकता है। अमेजन से इस वक्त आप इसे 62% छूट के बाद 379 रुपये में अपना बना सकते हैं। सर्दियों में अक्सर हम सबसे ज्यादा परेशान तब हो जाते हैं जब हमारे गर्म कपड़ों पर रोएं निकल आते हैं। ऐसे में नया कपड़ा भी जल्दी पुराना लगने लगता है। इसलिए हम आपके लिए लिंट रिमूवर गैजेट लेकर आए हैं, जिसे आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। इसकी मदद से कपड़ों पर हुए रोएं मिनटों में हट सकेंगे।

क्रिएन केयर इलेक्ट्रिक फुट वार्मर

यह इलेक्ट्रिक फ़ुट वार्मर पैरों को गर्म रखने और दर्द से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह अतिरिक्त आराम के लिए नरम सामग्री प्रदान करता है और समान गर्मी वितरण के लिए हीटिंग तत्व की सुविधा देता है. 

Ross Heating Bag

इसकी कीमत 229 रुपये है। इसे करीब पांच से 10 मिनट तक इलेक्ट्रिक चार्ज करने के बाद करीब 120 मिनट तक इस्तेमाल में लाया जा सकता है। यह इलेक्ट्रिक हीटिंग पैड खेल की चोटों, गठिया, गर्दन की अकड़न, पीठ दर्द, मांसपेशियों में दर्द, ऐंठन, हाइपोथर्मिया, मोच और विकासशील दर्द के इलाज के लिए प्रभावी है। यह सर्दियों के दौरान गर्म रखने के लिए भी बेस्ट है।

Expressions Polar Electric Bed वार्मर

इसके सिंगल बेड वेरिएंट की कीमत 1,868 रुपये है और यह ग्रे, रेड, ब्लू, क्रीम, पिंक और वॉयलेट कलर वेरिएंट में आता है। यह तीन हीट सेटिंग्स के साथ आता है और यह आपके बिस्तर को लगभग 12 घंटे तक गर्म रखने में सक्षम है।

Sweater se Rua kaise Nikale : ऊनी कपड़ों से रोएं निकालने का सबसे आसान तरीका


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।