1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire MAX में काटना चाहते हो बवाल तो लूट में दिखाना होगा कमाल, जानें लूट के 3 बेस्ट ऑप्शन

Free Fire MAX में काटना चाहते हो बवाल तो लूट में दिखाना होगा कमाल, जानें लूट के 3 बेस्ट ऑप्शन
Free Fire 3 places to get good loot : अगर आप Free Fire MAX में अपना हुनर दिखाना चाहते हो तो आपको Factory, Observatory और Hangar में इन तरकीबों से आप अपना कमाल दिखा सकते हो। 

Free Fire 3 places to get good loot : फ्री फायर मैक्स में खिलाड़ियों को अपने मनोरंजन के लिए कई मानचित्रों का विकल्प मिलता है। हालाँकि, खिलाड़ी बैटल रॉयल रैंक मोड को खेलना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इस मानचित्र के भीतर, खिलाड़ियों को हॉटस्पॉट पर उतरने से बचना चाहिए और शुरुआत में खिलाड़ियों को अच्छी लूट वाले स्थानों को प्राथमिकता देनी होगी। तो इस आर्टिकल में हम उन जगहों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जहां विशेष लूट होती है।

Free Fire 3 places to get good loot tips in hindi

हैंगर लोकेशन है, यहां मिलेगी अच्छी लूट

बरमूडा मैप के अंदर Hanger फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) की लोकेशन सबसे अच्छी है। आप इस स्थान पर उतर सकते हैं और अच्छी लूट प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ी इस स्थान पर उतरने के लिए फाल्को के पेट का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि खिलाड़ियों को जल्दी से उतरने की आवश्यकता होगी। यदि आप लैंडिंग के दौरान कोई गलती करते हैं, तो आपके दुश्मन आपको हवा में गोली मार सकते हैं।

Observatory में दिखा सकते हो अपना कमाल

फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में बरमूडा मानचित्र के भीतर वेधशाला (Observatory) को सबसे अच्छा स्थान माना जाता है। खिलाड़ियों को इस स्थान पर उच्च गुणवत्ता वाली लूट मिलेगी। यहां खिलाड़ियों को घर, टावर और अन्य सामग्रियों का विकल्प मिलता है और इन सभी की मदद से वे दुश्मनों को आसानी से मार सकते हैं।

फैक्ट्री में हासिल करें लूट

फैक्ट्री Free Fire MAX के पास बरमूडा मैप के अंदर उतरने के लिए एक शानदार जगह है। आप इस जगह पर उतर सकते हैं और अच्छी लूट पा सकते हैं। हालाँकि, शुरुआत में खिलाड़ियों को लैंडिंग और लूटपाट पर ध्यान देना होगा, क्योंकि जहाज का रास्ता फैक्ट्री के ऊपर बना है, इसलिए ज्यादातर दुश्मन फैक्ट्री की छत पर उतरते हैं। इस कारण से, खिलाड़ियों को लूट के साथ दुश्मनों के आने का इंतजार करना चाहिए।

Happy Samvatsari Messages: शुभ संवत्सरी पर भेजें शुभकामनाएं, मिच्छामी दुक्कड़म व्हाट्सएप स्टेटस

Google Play Store Redeem Code : गूगल प्ले स्टोर रिडीम कोड 11 सितंबर 2023, यहां से फटाफट उठाएं फायदा

Free Fire India : फ्री फायर इंडिया कैसे डाउनलोड करें, जानें आसान तरीका और मजे से इस खेल का आनंद लें

 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।