1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire MAX Clash Squad के सीजन 21 में होगा धमाल, जानें कब हो रहा शुरू और क्या होंगे इनाम

Free Fire MAX Clash Squad के सीजन 21 में होगा धमाल, जानें कब हो रहा शुरू और क्या होंगे इनाम
Free Fire Max Clash Squad season 21 know reward details: क्लैश स्क्वाड रैंक सीज़न 21 तीन सप्ताह में शुरू होगा। यह 1 अक्टूबर, 2023 को आएगा और दोपहर 2:30 बजे रिलीज़ किया जाएगा।

Free Fire Max Clash Squad season 21 know reward details in Hindi: फ्री फायर मैक्स में क्लैश स्क्वाड रैंक सीजन 21 आने वाले हफ्तों में शुरू होगा। बहुत से लोगों को क्लैश स्क्वाड में रैंक करना पसंद होता है।

Free Fire Max Clash Squad season 21 know reward details

वे लोग नए सीजन के शुरू होने से पहले अपनी रैंक जरूर बढ़ाना चाहेंगे. दूसरी ओर, कई नए रैंक सीजन की शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं। आपको बता दें कि इससे जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इस लेख में हम क्लैश स्क्वाड रैंक सीज़न के बारे में सभी विवरणों पर एक नज़र डालेंगे।

Clash Squad season 21 Free Fire

क्लैश स्क्वाड रैंक सीज़न 21 तीन सप्ताह में शुरू होगा। यह 1 अक्टूबर, 2023 को आएगा और दोपहर 2:30 बजे रिलीज़ किया जाएगा। इससे मौजूदा सीज़न बंद हो जाएगा और नया सीज़न शुरू हो जाएगा. आपको यहां ज्यादा देर रुकने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपको बता दें कि नया सीजन आते ही रैंक रीसेट हो जाएंगी और लेवल भी कम हो जाएंगे.

Free Fire Clash Squad season 21 How To Get Free Rewards

CS-रैंक सीजन S21 ग्रैंडमास्टर इमोट

CS-रैंक सीजन S21 Heroic जैकेट

The Golden MAG-7 स्किन

CS-रैंक सीजन S21 सिल्वर बैनर

CS-रैंक सीजन S21 गोल्ड बैनर

CS-रैंक सीजन S21 प्लैटिनम बैनर

CS-रैंक सीजन S21 डायमंड बैनर

CS-रैंक सीजन S21 हीरोइक बैनर

CS-रैंक सीजन S21 मास्टर बैनर

CS-रैंक सीजन S21 हीरोइक अवतार

CS-रैंक सीजन S21 मास्टर अवतार

टीमों में खेला जाता है Free Fire Clash Squad

फ्री फायर मैक्स क्लैश स्क्वाड मोड टीमों में खेला जाता है, इसलिए एक इकाई के रूप में एक साथ खेलना बहुत महत्वपूर्ण है। खरीद समन्वित होनी चाहिए; इसलिए, यदि आवश्यक हो तो गेमर्स को अगले दौर के लिए सिक्कों को सहेजते समय हथियार एक साथ रखना चाहिए। जब टीम के पास घटिया हथियार हों तो AWM प्राप्त करने का कोई मतलब नहीं है।

साथ ही, उपयोगकर्ताओं को अपने साथियों के लिए हथियार और अन्य सामान भी छोड़ना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हथियारों के मामले में हर कोई एक ही पृष्ठ पर है। टीम प्ले में समय पर सहायता और पुनरुद्धार भी शामिल है। दोस्तों के साथ खेलकर समन्वय में सुधार किया जा सकता है, क्योंकि सामान्य तौर पर अधिक संचार होगा।

Free Fire Redeem Code : गरेना फ्री फायर कोड 12 सितंबर 2023, ऐसे रिडीम करें और खुलकर खेलें

ये हैं Free Fire MAX के बेस्ट पेट्स, इनकी मदद से फटाफट ऐसे अपना रैंक बढ़ाएं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।