1. Home
  2. Sports
  3. gaming

ये हैं Free Fire MAX के बेस्ट पेट्स, इनकी मदद से फटाफट ऐसे अपना रैंक बढ़ाएं

ये हैं Free Fire MAX के बेस्ट पेट्स, इनकी मदद से फटाफट ऐसे अपना रैंक बढ़ाएं
Powerful pets in Free Fire Max: फ्री फायर मैक्स में मिस्टर वैगन (Mr. Waggor) पेट, जासूस पांडा (Detective Panda) और रॉकी (Rockie) ऐसे पेटस हैं जिनकी मदद से आप अपना रैंक पुश कर सकते हैं। जानते हैं की आप इनका इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं।

Best Powerful pets in Free Fire Max : फ्री फायर मैक्स में पात्रों और पालतू जानवरों को खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है। गेम के स्टोर सेक्शन में खिलाड़ियों को कुल 26 पालतू जानवरों के विकल्प मिलते हैं। हर किसी में अनोखी ताकत होती है। यह बैटल रॉयल गेम रैंक सिस्टम पर आधारित है। सभी खिलाड़ी रैंक को आगे बढ़ाकर उच्च स्तर तक पहुंचने का प्रयास करते हैं।

free fire max k best pets and power level

जानें किस पेट से क्या मिलेगा ?

हालाँकि, गेम के स्टोर सेक्शन में बहुत सारे पालतू जानवर होने के कारण, खिलाड़ी सही पालतू जानवर चुनने में असमर्थ हैं। तो, इस लेख में हम रैंक को आगे बढ़ाने वाले 3 शक्तिशाली पालतू जानवरों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

Rockie पेट बेहतरीन विकल्प

फ्री फायर मैक्स में रैंक आगे बढ़ाने के लिए रॉकी (Rockie) पेट एक बेहतरीन विकल्प है। इससे पालतू पात्रों का कूलडाउन समय कम हो जाता है। कूलडाउन का समय लेवल 1 पर 6% और लेवल अधिकतम पर 15% कम हो जाएगा। आप इस पालतू जानवर को स्टोर से 499 हीरों में खरीद सकते हैं।

Mr. Waggor से मिलेगा ये फायदा 

फ्री फायर मैक्स में मिस्टर वैगन पेट के अंदर चिकने गोंद की शक्ति है। इस पेट का उपयोग करके कोई भी आसानी से रैंकों को आगे बढ़ा सकता है। यह पालतू गोंद दीवार प्रदान करता है। स्तर 1 पर, खिलाड़ियों को 120 सेकंड में एक गोंद की दीवार दी जाती है और अधिकतम स्तर पर, इसमें 100 सेकंड लगते हैं। आप स्टोर सेक्शन में जाकर इस पालतू जानवर को 499 हीरों में खरीद सकते हैं।

Detective Panda में कमाल की शक्ति 

जासूस पांडा (Detective Panda) के पास एक अनोखी शक्ति है जिसे पांडा का आशीर्वाद कहा जाता है। यह खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जिसका उपयोग रैंक में आगे बढ़ने के लिए किया जा सकता है। जब आप मैदान पर दुश्मनों को ख़त्म करते हैं तो एचपी प्रदान करता है। लेवल 1 पर आपको 4 एचपी मिलता है और लेवल मैक्स पर आपको 7 एचपी मिलता है। आप इस पालतू जानवर को स्टोर से 499 हीरों में खरीद सकते हैं।

Free Fire MAX में काटना चाहते हो बवाल तो लूट में दिखाना होगा कमाल, जानें लूट के 3 बेस्ट ऑप्शन

Happy Samvatsari Messages: शुभ संवत्सरी पर भेजें शुभकामनाएं, मिच्छामी दुक्कड़म व्हाट्सएप स्टेटस

Google Play Store Redeem Code : गूगल प्ले स्टोर रिडीम कोड 11 सितंबर 2023, यहां से फटाफट उठाएं फायदा


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।