1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire India में आएगा धमाकेदार मज़ा, खिलाड़ियों के रखे ऐसे नाम कि आप भी हो जाओगे हैरान

Free Fire India players symbol nicknames : फ्री फायर में आएगा धमाकेदार मज़ा, खिलाड़ियों के रखे ऐसे नाम कि आप भी हो जाओगे हैरान 
Garena Free Fire Players symbol nicknames: फ्री फायर इंडिया की वापसी पर खिलाड़ी निम्नलिखित शानदार और स्टाइलिश नामों का उपयोग कर सकते हैं। इन नामों पर नजर डालते है। ×͜×ㅤ𝙰𝙻𝙾𝙽𝙴ㅤ𝙱𝙾𝚈 亗 , ϟTERROR† , DARK SHADOW╰‿╯ .

Garena Free Fire Players symbol nicknames : फ्री फायर इंडिया बहुत जल्द भारत में वापस आ रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस बैटल रॉयल गेम के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है और इन-गेम खिलाड़ियों को धोनी-थीम वाले सौंदर्य प्रसाधन और अद्वितीय पुरस्कार देखने को मिलेंगे। गेम लॉन्च होने पर खिलाड़ी एक स्टाइलिश और अच्छा नाम रखना पसंद करेंगे।

Free Fire India players symbol nicknames

हालाँकि, इस प्रकार का IGN बनाना आसान नहीं है, क्योंकि सामान्य मोबाइल उपकरणों के कीबोर्ड से खिलाड़ियों के लिए फ़ॉन्ट और प्रतीक उपलब्ध नहीं होते हैं। इस वजह से खिलाड़ी इंटरनेट पर वेबसाइटों का इस्तेमाल कर बड़ा नाम कमाने की कोशिश करते हैं। इस लेख में हम फ्री फायर इंडिया के लिए 50 प्रतीक विशेष उपनाम के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

Free Fire India players symbol nicknames

फ्री फायर इंडिया की वापसी पर खिलाड़ी निम्नलिखित शानदार और स्टाइलिश नामों का उपयोग कर सकते हैं। इन नामों पर नजर डालते है।

Free Fire India: फ्री फायर इंडिया खेलने की गाइडलाइन, जानें कितना समय खेल सकेंगे और खर्च की सीमा भी तय

×͜×ㅤ𝙰𝙻𝙾𝙽𝙴ㅤ𝙱𝙾𝚈 亗
ϟTERROR†
DARK SHADOW╰‿╯
𝘗𝘳𝘰𝘧.𝘚𝘯𝘢𝘱𝘦𝘳𝘚𝘯𝘢𝘱𝘦
𝐀𝐥𝐚𝐧𝐤𝐚𝐫𝐢
𝙰𝚛𝚌𝚝𝚒𝚌𝙿𝚕𝚊𝚗𝙱
ⓈⓗⓘⓜⓘG👣
𝘚𝘶𝘳𝘺𝘢BHAI
𝒮𝒽𝑒𝓇𝒶
ꜰʀᴇᴅ✿
Sㄚ 么 乙 ツ
亗 𝚁 𝙾 𝙻 𝙴 𝚇 ☯︎
⓿⓿❼
Mαɾƙυʂ
𝑀𝒶𝓇𝒾𝒶
Mario
亗R O L E X亗
𝙾 𝙻 𝙴 𝚇 ☯︎
A K - 4 7
🇦 W⃣ i⃣ l⃣ d⃣
Milan
Tokyo楤☯
Linda❤
Martina🌼
M️intah
CHani
ᴄ ᴀ ᴛ ᴡ ᴏ ᴍ ᴀ ɴ᭄
𝚁𝚊𝚟𝚎𝚗
✿Mira࿐
Fɪɴᴀʟ乂Sᴛʀɪᴋᴇ
PubgPie
Koi Diva
ℓєgєи∂
GOBLIN✿
UNAGI
PROMETHEUS
×Blade×
ODIN♛
P R O F E S S O R
㊕ B E R L I N
ATREiDeS
i10/flux
𝐵𝒶𝓇𝒷𝒾𝑒
𝖔𝖕𝖕𝖊𝖓𝖍𝖊𝖎𝖒𝖊𝖗
𝕄𝔸𝕘 𝟟
爪卂Ꮆ 7
🇰🇺🇳🇩🇪🇷a
🆆🅸🅻🅳
Lingo
ᴀʀᴛᴇᴍᴇꜱɪᴀ

Apple और Samsung की छुट्टी करने की फिराक में Google, लांच करेगा नया फ़ोन

फ्री फायर इंडिया के लिए ये हुए बदलाव

भारत सरकार के दिशानिर्देशों को समायोजित करने और फ्री फायर इंडिया की वापसी को संभव बनाने के लिए गरेना को कुछ नियमों में बदलाव करना पड़ा। इन परिवर्तनों में सीमित खेल का समय, आयु सीमा और बहुत कुछ शामिल हैं।

खेलने के समय की सीमा

फ्री फायर इंडिया की विशेष सुविधाओं में से एक खेलने के समय को सीमित करना है। जैसा कि ऊपर दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है, गरेना रिचार्ज करने के लिए बार-बार ब्रेक लेने की शक्ति में विश्वास करने का दावा करता है। 

आयु सीमा

18 वर्ष से कम आयु के उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ प्रतिबंध भी होंगे। उन्हें पहले अपने माता-पिता या अभिभावकों से सहमति की आवश्यकता होगी वे खेल के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। 

खर्च पर प्रतिबंध

अब से Free Fire में खर्च की सीमा भी होगी। गरेना चाहता है कि गेमर्स वित्तीय रूप से जिम्मेदार बनें, क्योंकि यह गेम में बूयाह को लाने जितना ही महत्वपूर्ण है। 

टॉक्सिक रिपोर्टिंग

गरेना ने एक आसान विषाक्तता (टॉक्सिक) रिपोर्टिंग तंत्र बनाया है जहां खिलाड़ी गेम और डेवलपर में किसी भी प्रकार के विषाक्त व्यवहार की आसानी से रिपोर्ट कर सकते हैं। तुरंत कार्रवाई करेंगे.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।