1. Home
  2. Sports
  3. gaming

ऐसे आप बदल सकते हैं Free Fire MAX में 2 या 4 फिंगर लेआउट

ऐसे आप बदल सकते हैं Free Fire MAX में 2 या 4 फिंगर लेआउट 
Tricks to change 2 or 4 finger layout in Free Fire Max : खिलाड़ी फ्री फायर मैक्स में कस्टम HUD को पूरी तरह से बदल सकते हैं। इसमें खिलाड़ियों को बटनों का आकार और स्थान बदलने का विकल्प मिलता है। 

Tricks to change 2 or 4 finger layout in Free Fire Max : फ्री फायर मैक्स में सभी खिलाड़ी कौशल के आधार पर सेटिंग्स रखना पसंद करते हैं।

डेवलपर्स ने Free Fire Max के भीतर कस्टम HUD का विकल्प दिया है, जिसकी मदद से गेम को पूरी तरह से मैनेज किया जाता है। खिलाड़ी इस लेआउट का उपयोग 2 अंगुलियों, 3 अंगुलियों और 4 अंगुलियों के रूप में कर सकते हैं।

ऐसा करना शुरुआत में कठिन होता है लेकिन अभ्यास के साथ चीजें आसान हो जाती हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम 2 या 4 उंगलियों का लेआउट कैसे बदलें इसकी जानकारी देने जा रहे हैं।

how change 2 or 4 finger layout free fire max

ऐसे आप बदल सकते हैं Free Fire MAX में 2 या 4 फिंगर लेआउट 

खिलाड़ी फ्री फायर मैक्स में कस्टम HUD को पूरी तरह से बदल सकते हैं। इसमें खिलाड़ियों को बटनों का आकार और स्थान बदलने का विकल्प मिलता है, जिसका पूरा उपयोग किया जा सकता है

और कौशल के आधार पर सेट किया जा सकता है। नए खिलाड़ी शुरू में 2 फिंगर लेआउट का उपयोग करते हैं लेकिन मैच खेलते समय खिलाड़ियों को एक ही समय में कई बटनों का उपयोग करना पड़ता है

इसलिए 2 उंगलियों से सभी बटनों को प्रबंधित करना मुश्किल होता है, इसलिए खिलाड़ी 4 फिंगर लेआउट का भी उपयोग कर सकते हैं और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

4 फिंगर लेआउट को शुरू में लागू करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन अभ्यास के साथ, खिलाड़ियों के हाथ अच्छे हो जाएंगे और वे विरोधियों को आसानी से मारने में सक्षम होंगे।

4 फिंगर लेआउट को बदलने की जानकारी 

खिलाड़ियों को अपने स्मार्टफोन पर फ्री फायर मैक्स गेम खोलना होगा।

लॉबी स्क्रीन खुलने के बाद आपको गियर बटन को टच करना होगा।

खिलाड़ियों को स्क्रीन पर सेटिंग्स विकल्प दिखाई देंगे। आपको "कंट्रोल" पर जाकर कस्टम HUD को स्पर्श करना होगा।

स्क्रीन पर लेआउट खुल जाएगा। आप 2 या 4 फिंगर लेआउट सेट कर सकते हैं और फ्री फायर मैक्स के प्रशिक्षण मोड में जाकर सुधार देख सकते हैं।

Also Read : Free Fire MAX में शानदार निकनेम को कैसे चुनें, जानें सारी प्रोसेस


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।