1. Home
  2. Utility News

Jio के ऑफर में 866 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे ये बेनिफिट्स

These benefits are available in Jios Rs 866 recharge plan
Jio offer: Jio के 866 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 50 रुपये का कैशबैक भी मिलता है, जिसका यूज यूजर्स जियो से दोबारा रिचार्ज करवाते समय कर सकते हैं. इसके अलावा, Jio टीवी, सिनेमा और क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

मुंबई। अगर आप भी रिलायंस Jio के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. जैसा कि आपको पता है कि कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए समय- समय पर बेहतरीन रिचार्ज प्लान लॉन्च किए जाते हैं. इसी दिशा में अब कंपनी की तरफ से एक शानदार रिचार्ज प्लान को लांच किया गया है. इस रिचार्ज प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी, भरपूर डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री SMS का भी लाभ मिलने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में जानकारी देने वाले हैं.

मिलेंगे इतने सारे बेनिफिट्स

इसके साथ ही, Jio के 866 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 50 रुपये का कैशबैक भी मिलता है, जिसका यूज यूजर्स जियो से दोबारा रिचार्ज करवाते समय कर सकते हैं. इसके अलावा, Jio टीवी, सिनेमा और क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. डेली के हिसाब से देखा जाए, तो आपको 2GB डाटा के लिए महज 5 रुपये ही खर्च करने होंगे. आप अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं. स्विग्गी में आपको 149 रुपए से ज्यादा का आर्डर करने पर 10 ऑर्डर की फ्री होम डिलीवरी मिलती है.

Jio यूजर्स के लिए जरूरी खबर

Jio के इस रिचार्ज प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको स्विग्गी लाइट मेंबरशिप भी मिलती है. इस रिचार्ज प्लान की कीमत 866 रुपये रखी गई है. इसमें आपको रोजाना 2GB डाटा ऑफर किया जाता है, एक बार यदि आप रिचार्ज करवा लेते हैं तो आपको 84 दिनों तक दोबारा रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है. इस प्लान में आपको कुल 168 जीबी डाटा मिलता है.

अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ रोजाना 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है. इस प्लान के खास फायदे की बात की जाए, तो इसमें स्विग्गी वन लाइट का सब्सक्रिप्शन शामिल है. इसकी कीमत 99 रुपये है.

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल 2024 में Infinix SMART 8 मिल रहा बहुत ही सस्‍ते दाम में


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।