1. Home
  2. Bollywood

Bollywood : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस को ये हिंट दिया?

Bollywood  : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस को ये हिंट दिया?
Bollywood News : बीते कल यानि 16 जनवरी 2023 को बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Haryana News Post : Bollywood News : बीते कल यानि 16 जनवरी 2023 को बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें पिछले कुछ दिनों से लगातार एक्टर कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हैं। इस बीच अब एक्टर ने फैंस को हिंट दिया है कि वह जल्द ही एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं।



शादी के सवाल पर एक्टर ने किया खंडन?

Read Also: Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए



दरअसल, एक मीडिया संस्थान से बात करते वक्त सिद्धार्थ से कियारा और उनकी आगामी फिल्म के बारे में सवाल किया गया। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने कहा, 'मैं तरीके से इसकी घोषणा करना चाहता हूं। जब सारी चीजें ठीक हो जाएंगी तो इसकी घोषणा की जाएगी। मेरे पास 2023 के लिए तीन प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें में समर्पण के साथ काम करना चाहता हूं।' हालांकि, अभिनेता ने कियारा संग अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है।



क्या कहते हैं सूत्रों?

Read Also : Entertainment News 2023: एण्डटीवी ला रहा है मनोरंजन से भरपूर नए एपिसोड



सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फरवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसकी तैयारी जोरों पर हैं। हालांकि, बीते दिनों सिद्धार्थ ने कहा था कि उन्हें ही अभी तक उनकी शादी का इनवाइट नहीं मिला है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा अब कुछ ही दिनों में रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' में काम करते दिखाई देंगे। ये फिल्म 24 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी। वहीं कियारा आडवाणी को 'स्तयप्रेम की कथा' में  कार्तिक आर्यन संग इश्क फरमाते देखा जाएगा।  
 


बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सूत्रों मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप में हैं और दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड है। दोनों अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल के घरवालों ने इस शादी की पूरी तैयारी कर ली है। यहां तक कि शादी की शॉपिंग भी शुरू हो चुकी है।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।