1. Home
  2. Gadget

New Launching : इस हफ्ते लॉन्च होने जा रहे ये 4 धमाकेदार फोन, जानें कीमत और फचर्स

 New Launching : इस हफ्ते लॉन्च होने जा रहे ये 4 धमाकेदार फोन, जानें कीमत और फचर्स 
क्या आप कोई नया और सस्ता फोन लेने की सोच रहे हैं, और आप किसी भी नए फोन के लॉन्च होन का इतंजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आपको इतंजार अब खत्म हाने जा रहा है। क्योंकि 4 बड़ी कंपनी इसी हफ्ते अपने नए फोन लॉन्च करने जा रही है, जो बेहद सस्ते और एडवांस फीचर्स से लेस है। जानते इनके बारे में पूरी जानकारी। 
 


Haryana News Post :  जैसा की आप जानते हैं अगला महीना शुरू हो चुका और आप सोच रहे होंगे की कोई नया फोन लें हम आपको बता दें कि इसी हफ्ते कंपनी अपने 4 नए फोन लाने जा रही है। जिनमें 200 श्श्श् का कैमरा और बेहद ही खास फीचर्स भी दिए गए है। इस लिस्ट में आपको बता दे Google,Xiaomi, Motorola और Infinix जैसे ब्रांड़ शामिल है

Xiaomi 12T Series

Read Also : Auto News : ये है भारत की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली लग्जरी इलेक्ट्रिक कार, जानें कीमत और फीचर्स


शाओमी को 4 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें ये दो मॉडल को लॉन्च करेंगे, जसमें Xiaomi 12T Series  शामिल होंगे। 12ळ प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ ॠील्ल 1 चिप से लैस होगा, जबकि, 12ळ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट से लैस होगा।Xiaomi 12T Series पीछे की तरफ 200टढ के मेन लेंस के साथ आएगा।

Google Pixel 7 Series


आपको जानकर खुशी होगी कि अगले हफ्ते कंपनी अपने Google Pixel 7 को भी भारतीय और श्श्श् स्तर पर लॉन्च करने जा रही है। इसे नई फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। बता दें कि इस फोन को कंपनी 6 या 7 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। Pixel 7 सीरीज Tensor G2  चिपसेट से लैस होगी और हाई रिफ्रेश रेट वाले पैनल के साथ आएगी। दोनों ही आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस पर बूट होंगे और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे।

 Moto G72

Read Also : Auto News : महज 15 लाख में घर लांए Audi, BMW और Mercedes, कंपनी दे रही धमाकेदर आॅफर!

आपको बता दें कि मोटोरोला अपने इस फोन को 3 अक्टूबर को दोपहर में 12 बजे लॉन्च करने जा रहा है। ये धाकड़ फोन आपको फ्लिपकार्ट पर मिलेगा जिसे आप आॅर्डर देकर पा सकते हैं। इस मिड-रेंज सेगमेंट के  Helio G99 प्रोसेसर और 108Mh प्राइमरी कैमरे के साथ आने की पुष्टि की गई है। डिवाइस में 6.55-इंच 120Hz pOLED पैनल और 5000mAh की बैटरी होगी। इसमें 33ह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।


Infinix Zero Ultra


5 अक्टूबर को कंपनी अपने फोन को लॉन्च करने वाली है। इसे कंपनी ने नई तकनीक के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 120Hz वॉटरफॉल डिस्प्ले, 200MP कैमरा और 180ह थंडर चार्जर तकनीक के साथ ब्रांड का प्रीमियम फोन होगा। यह डाइमेंसिटी 920 चिप से लैस होगा और 5000Mh की बैटरी पैक करेगा। डिवाइस एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर बूट होगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।