1. Home
  2. Gadget

iPhone 14 Pro Max को सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट

iPhone 14 Pro Max को सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट

iPhone 14 Pro Max खरीदने का मन तो सबका होता है लेकिन उसका रेट देखकर हम छोड़ देते हैं. परंतु आज आपका ये सपना पूरा होेने जा रहा है. बता दें कि कंपनी आपको दमदार डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद आप इस फोन में सस्ते में खरीद सकते हैं.

Haryana News Post : Discount On iphone 14 pro : अगर आप iPhone 14 Pro Max को सस्ते में खरीदने की सोच रहे हैं और वो भी टॉप मॉडल तो देर किस बात की कंपनी आपको बंपर डिस्काउंट दे रही है। iPhone 14 Pro Max के टॉप मॉडल की कीमत लगभग 1,40,000 रूपये है इसका सीधा मतलब ये है कि हर कोई इस फोन को नहीं खरीद सकता है. लेकिन अब फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इसे सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है. आइए जानते हैं कितना मिल रहा डिस्काउंट।

जानें कितना मिल रहा डिस्काउंट : बताते चलें कि ये एक फ्लैगशिप मॉडल है ऐसे में ग्राहकों को आमतौर पर इस पर बचत करने का मौका नहीं दिया जाता है. लेकिन इस बार फ्लिपकार्ट अपनी बिग सेल में इस फोन को खरीदने का मौका दे रहा है. जिसमें ग्राहक इस मॉडल की खरीदारी पर ₹23000 की बचत कर सकते हैं जिसका मतलब यह हुआ कि बचत काफी ज्यादा होगी.

Read Also: New Launching : iPhone खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone 15 की कीमत होगी कम


जानें ऑफर? अगर बात करें ऑफर की तो एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स(Apple iPhone 14 Pro Max) के 128GB वैरीअंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 23000 एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है और बता दें कि ये ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आपको पूराना फोन सही हालत में होगा.

Read Also: Iphone यूज करने वालों के लिए बड़ी खबर: कल से नहीं चल पाएगा आपके फोन में WhatsApp!

तो इस बोनस का पूरा हिस्सा इसकी असल कीमत यानी 139900 मे से कम कर दिया जाएगा और अगर कंडीशन में थोड़ी बहुत कमी है तो तकरीबन 15 से 20000 तो दिए ही जाएंगे जो इसकी कीमत से कम कर दिया करेंगे ऐसे में ग्राहकों को बड़ी डील दी जा रही है.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।