1. Home
  2. Gadget

Iphone यूज करने वालों के लिए बड़ी खबर: कल से नहीं चल पाएगा आपके फोन में WhatsApp!

 Iphone यूज करने वालों के लिए बड़ी खबर: कल से नहीं चल पाएगा आपके फोन में WhatsApp!
 Iphone  : कल से नया साल नई उम्मीदों के साथ आने जा रहा है. ये साल सभी के लिए खुशियों भरा होगा. वहीं, कुछ लोगों के लिए थोड़ा सा खराब भी होने वाला है. आपको बता दें कि कल से आईफोन को यूज करने वालों के फोन में WhatsApp नहीं चला पाएगा. जानें कारण।
 

Haryana News Post : iPhone WhatsApp Ban  : जैसा ही आप जानते हैं 2022 कुछ ही घंटों में समाप्त होने वाला है और नया साल यानी 2023 आपका स्वागत करने को तैयार है. लेकिन जो लोग आईफोन को इस्तेमाल करते हैं उनके लिए थोड़ा सा दुखी करने वाला खबर है.

एप्पल कंपनी द्वारा सुचना दी जा रही है कि कल से कुछ मॉडल्स में WhatsApp पूरी तरह से बंद हो जाएगा और कंपनी इसका सपोर्ट वापस ले लेगी. इन मॉडल्स में और कोई दिक्कत नहीं आएगी यूजर्स इन पर कॉलिंग और इंटरनेट का मजा ले सकते हैं लेकिन इन पर WhatsApp चलाया नहीं जा सकेगा. 

Read Also: Health News : अगर इस मौसम में नहीं पड़ना चाहते बीमार, तो फॉलों करें ये टिप्स


जानें कौन से मॉडल्स में बंद हो जाएगा WhatsApp?


आपको जानकारी दें कि आज रात 12 बजे से एप्पल आईफोन 5(Apple iPhone 5) और एप्पल आईफोन 5c(Apple iPhone 5c) WhatsApp को पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा. इसके बाद यूजर्स WhatsApp का इस्तेमाल इन आईफोन मॉडल्स में नहीं कर पाएंगे. WhatsApp को छोड़कर आप और बाकी की सभी सुविधाओं को इस्तेमाल कर सकते हैं.

Read Also: Health Tips : सर्दियों के मौसम रोज खाएं 4 से 5 अंडे, इस बीमारी से मिलेगा छूटकारा

बता दें कि व्हाट्सएप को अपडेट करने का मौका भी आपको नहीं दिया जाएगा. जिन आइफोन की हम बात कर रहे हैं उनमें बेहद ही खास फीचर्स दिए गए है जो ग्राहकों को काफी पसंद आए हैं. अगर आप इनमें से किसी भी मॉडल को इस्तेमाल करते हैं तो बता दें कि  कल से आप WhatsApp को इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. ऐसे में अब आपको WhatsApp चलाने के लिए इन दोनों मॉडल्स के ऊपर आने वाले आईफोन्स को चुनना पड़ेगा.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।