1. Home
  2. Utility News

Relationship Tips : आपकी पत्नी आपको दे रही है धोखा तो दीपावली पर करें ये टोटका, दूर होगी परेशानी

Relationship Tips : आपकी पत्नी आपको दे रही है धोखा तो दीपावली पर करें ये टोटका, दूर होगी परेशानी

अकसर आपने देखा होगा की कई लोग अपने पार्टनर को धोखा देते हैं और किसी दूसरे से अफेयर चलाते हैं। इसके चलते एक दूसरे के बीच में लड़ाई होने लगती है, रिश्ते में दरार आने लगती है और आखिर में आकर रिश्ता टूट जाता है।

Haryana News Post : Diwali Totka : अकसर आपने देखा होगा की कई लोग अपने पार्टनर को धोखा देते हैं और किसी दूसरे से अफेयर चलाते हैं। इसके चलते एक दूसरे के बीच में लड़ाई होने लगती है, रिश्ते में दरार आने लगती है और आखिर में आकर रिश्ता टूट जाता है।

अगर आप भी ऐसी ही परेशानी में हैं और आपका पार्टनर आपको धोखा देकर किसी गैर के साथ रहने की सोच रहा है, तो आज हम आपको कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं जो आपको दीपावली पर करने हैं और करते ही आपका पार्टनर आपका होकर रह जाएगा। आइए जानते हैं इनके बारे में। 

Read Also : Relationship Tips : क्या आपका पार्टनर भी करता है ये हरकतें


जानें क्या करें उपाय : 


अशोक के पेड़ के नीचे लगाएं दीया :

अगर आप भी अपने पार्टनर से परेशान हैं और आपका पार्टनर भी आपको धोखा दे रहा है। तो आपको बस एक छोटा सा काम करना है, जी हां अपको बता दें कि इस दीपावली को आपको अशोक के पेड़ के नीचे एक दीपक जलाना होगा। जिससे आपका पार्टनर आपसे बेहद ही प्यार करने लगेगा और जीवन भर के लिए आपके पास ही रहेगा।  

Read Also : Relationship : अपने पार्टनर से आज ही पूछें इन तीन सवालों के जवाब

गोमती चक्र से होगा ये उपाय :

अगर आपका पति या आपकी पत्नी भी आपको धोखा दे रहे हैं तो तो दिवाली के दिन लाल रंग के कपड़े में गोमती चक्र को बांध लें. कहते हैं कि गोमती चक्र ऐसा पत्थर है, जिसे घर में रखने से सभी बुरी ऊर्जा दूर हो जाती है. इतना ही नहीं, घर में शांति, सुख और समृद्धि का वास होता है. 


दीये में लौंग डालकर करें पूजा : 


दिवाली पूजन के समय दीया जलाते समय उसमें एक लौंग डाल दें. साथ ही, दिवाली के दिन हनुमान मंदिर में जाकर पत्नी को पूजा करने और लौंग वाला दिया जलाने को कहें. इससे पत्नी का मन साफ होगा और परिवार में शांति आएगी. 


चौराहे पर जलाना होगा दीया : 


दिवाली पर सोने से पहले चौराहे पर एक दिया जलाकर आएं और इसके बाद पीछे मुड़कर न देखें. ऐसा करने से वैवाहिक जीवन में शांति होगी और पति-पत्नी के रिश्तों में मिठास आएगी. 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।