Vastu :सफलता होगी कदमों में! बस लौंग से कर लें ये उपाय
 

Vastu Tips : 2023 लगने ही वाला है और ऐसे में हर एक इंसान अपने करियर को सेट करने के लिए तरह तरह के उपाय करते हैं. अगर आप भी जीवन में सफल होना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसके अपनाने से आपके जीवन में सफलता आ सकती है. आइए जानते हैं उसके बारे में। 
 
 

Haryana News Post : Vastu Tips : नए साल का आगाज नई उम्मीदों के साथ होने जा रहा है. हर एक इंसान पर ग्रहों का असर पड़ता है. कई बार तो इतना गहरा असर होता है कि हम कई तरह की मुसिबतों में फंस जाते हैं. ऐसे में शास्त्रों के बताए गए कुछ टोटक हमारे मुसिबत के समय में बड़े काम आते हैं.

 

 

तो चलिए आज हम आपको लौंग से किए गए कुछ उपाय बताने जा रहे हैं. जिसको करने से आपके जीवन में खुशी आ सकती है. आइए खबर में जानते हैं इनके बारे में कैसे करें इनका उपयोग। 


ये होते हैं लौंग के टोटके : कई लोगों के की राशि में राहु और केतु अशुभ होने के कारण उनकी परेशानी बढ़ जाती है. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आपको हर शनिवार लौंग का दान करना चाहिए. ऐसा करने से आपको फायदे मिलेगें। 

Read Also: Vastu : गुरूवार के दिन ऐसे करें केले के पेड़ की पूजा, होगा पैसे का लाभ


अगर आप 40 दिन लगातार शिवलिंग पर लौंग अर्पित करते हैं तो आपके राहु केतु का दोष दूर हो जाता है और आपके जीवन में खुशहाली आएगी। अगर आपके कामों में लगातार रूकावट आ रही है तो आप बहार जाते समय मुंह में एक लौंग ले सकते हैं ऐसा करने से आपको कामों में सफलता मिलेगी.  

यदि तमाम कोशिशों के बाद भी कामों में सफलता न मिल रही हो तो मंगलवार को हनुमानजी की के सामने चमेली के तेल का दीपक जलाएं और दीपक में कुछ लौंग डाल दें. फिर हनुमान चालिसा का पाठ और आरती करें. 21 मंगलवार तक यह उपाय करें. 

Read Also : Vastu Tips : घर में लगा लें मछली की ये तस्वीर, हो जाएंगे अमीर


लगातार धन की हानि हो रही है और आपके कामों में रूकावट आ रही है तो आपको शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए. पूजा के दौरान  5 लौंग और 5 कौड़ियां भी रखें. अगले दिन इन चीजों को लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी या फिर धन स्थान पर रख दें. इससे मां लक्ष्मी की कृपा होगी और घर में बरकत होने लगेगी. 

Gita Jayanti 2023 पर शेयर करें Wishes Images और Status Messages भेजें Quotes और Greetings

Gita Jayanti ki Hardik Shubhkamnaye : गीता जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं

Gita Jayanti Quotes in Hindi: गीता जयंती पर शेयर करें संदेश, श्रीकृष्ण ही तमस हैं और वही ज्ञान का प्रकाश हैं

Gita Jayanti 2023 Wishes in Sanskrit: संस्कृत में भेजें गीता जयंती की शुभकामनाएं

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें