1. Home
  2. Dharam

Vastu Tips : घर में लगा लें मछली की ये तस्वीर, हो जाएंगे अमीर

Vastu Tips : घर में लगा लें मछली की ये तस्वीर, हो जाएंगे अमीर
Vastu : अगर आप वास्तु में भरोसा रखते हैं तो शास्त्रों ने बहुत सी ऐसी बातें बताई हैं जिनसे हमारे घर में शांति आती है. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रहे हैं जो आपके लिए सही होंगी।
 

Haryana News Post : Vastu Tips : वास्तु शास्त्रों का कहना है कि घर में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें सही दिशा में अगर नहीं रखा जाए तो उनका हमारे घर पर गलत और नाकारात्मक असर पड़ता है.

ऐसे में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो आपके लिए लकी होती हैं जो आपके भाग्य के लिए सही होती है. शास्त्रों का कहना है कि अगर आप अपने घर में  एक्वेरियम रखते हैं तो आपकी बंद किस्मत के ताले खुल जाते हैं और आपके घर में पैसों की कमी दूर हो जाती है। आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी। 


जानें एरोवाना मछली के लाभ :

Read Also: Vastu Tips : आपके घर में भी निकलती हैं चीटियां, जानें शुभ होगी या अशुभ?

अगर आप भी घर में एक्वेरियम में एरोवाना मछली को रखते हैं तो उसके लिए पहले उसको रखने के नियमों को रखना बेहद जरूरी है नहीं तो आपको नुकसान भी हो सकता है. अगर आप घर में ऐरोवाना मछली को रखते हैं तो इससे आपके घर की नाकारात्मक चीजें खत्म हो सकती हैं. आपके घर में सुख, शांति आने लगते हैं और लड़ाई झगड़े खत्म हो जाते हैं. अगर आपके घर में हर दिन कोई ना कोई बीमार हो रहा है तो आप एरोवाना मछली को रख सकते हैं। 

Read Also: Vastu : होते-होते आपके भी बिगड़ जाते हैं काम तो रोज सुबह उठकर अपनाएं ये चार टिप्स


इस दिशा में रखें एरावाना :

अगर आप घर में एरावाना मछली को नहीं पालना चाहते हैं तो फिर आप इसकी जगह मुंह में सिक्का लिए सुनहरी एरोवाना मछली की मूर्ति को भी घर में रखा जा सकता है. बता दें कि इसे घर की उत्तर-पूर्व या पूर्व-दक्षिण दिशा में भी रखा जा सकता है. ऐसा भी माना जाता है कि एरोवाना मछली तलहटी में बैठकर भूकंप आने की सुचना पहले ही दे देती है. 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।