Apple से भी जानदार और शानदार है Fire Boltt Gladiator Watch, एक बार देखेंगे तो लपक के खरीद लोगे 

Fire Boltt Gladiator Watch: आप इस Fire Boltt Gladiator स्मार्टवॉच को 1500 रुपए के अंदर खरीद सकते हैं। वैसे देखा जाएं तो इसकी ओरिजनल कीमत 9,999 रुपए की हैं। जिसे आप 85% की छूट के बाद 1,499 रुपए के प्राइस में खरीद सकते हैं।
 

Fire Boltt Gladiator Watch Price: आजकल हाथों में स्मार्टवॉच पहनना एक फैशन सा हो गया है। स्मार्टवॉच में सबसे ज्यादा लोगों की पसंद Apple Watch Ultra होती है। लेकिन कई लोग कीमतों की वजह से खरीद नहीं पाते हैं और अपना फैसला बदल देते है। आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप एप्पल जैसी दिखने वाली Fire Boltt Gladiator स्मार्टवॉच को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए, आपको बताते हैं कैसे आप कस्टमर्स इसे कम दाम में अपना बना सकते हैं।

सस्ते में मिल रही Fire Boltt Gladiator

आपको बता दें कि एप्पल वॉच अल्ट्रा की कीमत 90 हजार रुपए की है। लेकिन आप इस Fire Boltt Gladiator स्मार्टवॉच को 1500 रुपए के अंदर खरीद सकते हैं। वैसे देखा जाएं तो इसकी ओरिजनल कीमत 9,999 रुपए की हैं। जिसे आप 85% की छूट के बाद 1,499 रुपए के प्राइस में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 3 महीने के लिए Audible Membership फ्री में मिल रही हैं। जिसे 12 कलर से ज्यादा वेरिएंट में खरीदा जा सकता हैं। यानी आप एप्पल जैसी वॉच कम दाम में खरीदकर वियर कर हाथों को सुंदर बना सकते हैं।

Samsung के Galaxy A05s फोन ने लूट लिया सबका दिल, लड़कियां भी बोली ये तो मस्त है

फिटनेस पर भी खास ध्यान

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें फिटनेस का भी पूरा खास ध्यान रखा गया है। इसमें आप ग्राहकों को 123 स्पोर्ट्स का मोड दिया जाता हैं। साथ ही इसमें आपको Voice Assistant का ऑप्शन भी मिलता हैं।

इसके अलावा इसमें 500Nits की पीक ब्राइटनेस दी जाती है। इसमें आपको कॉलिंग के लिए स्पेशल मोड का ऑफर किया जाता है। अगर फीचर के हिसाब से देखा जाएं तो यह एक बजट वाला बेस्ट स्मार्टवॉच हैं, जिसे आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद भी सकते हैं।

Fingerprint pendrive : फिंगरप्रिंट से खुलने वाली पेन ड्राइव हुई लांच, डेटा चोरी होना का खतरा हुआ कम

रेडमी 35 हजार से कम में लाया 75 इंच का 4K Smart TV, मिलेगा 20W का साउंड

Fire Boltt Gladiator के फीचर्स

ये वॉच अपने एप्पल जैसे डिजाइन की वजह से काफी चर्चाओं में है। इस वॉच के सबसे ज्यादा बिक्री की वजह यही है। इस स्मार्टवॉच में आप ग्राहकों को 1.96 Inch का HD Large Display साथ मिलता है।

इसके अलावा आपको इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। इससे आपको बार बार अपना फोन निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आप आराम से कॉल पर बातचीत भी कर सकेंगे।

इस महीने के आखिर में शुरू हो सकती है OnePlus के नए फोन की सेल, मिलेगी दो डिस्प्ले और दो सेल्फी कैमरा

Flipkart sale : लूट लो ऑफर! 10 से 20 हजार रुपये के बीच वाले स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट दे रहा भारी डिस्काउंट