1. Home
  2. Gadget

Samsung के Galaxy A05s फोन ने लूट लिया सबका दिल, लड़कियां भी बोली ये तो मस्त है

Samsung के Galaxy A05s फोन ने लूट लिया सबका दिल, लड़कियां भी बोली ये तो मस्त है 
Samsung galaxy a05s price: सैमसंग ने भारत में नया गैलेक्सी ए-सीरीज़ फोन से पर्दा उठा दिया है। फोन की कीमत 14,999 रुपये है। सैमसंग कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए के नया फोन गैलेक्सी को दमदार फीचर्स के साथ पेश कर दिया है।

Samsung galaxy a05s features : आज भी सैमसंग के प्रोडक्ट्स को लोगों को द्वारा खूब पसंद किया जाता है, चाहें फिर वो टीवी हो या फिर स्मार्टफोन। यदि हैंडसेट की बात करें आपको भारतीय मार्केट में सैमसंग के डिवाइस की लाइन देखने को मिल जाएगी।

आपको बाजार में सैमसंग के सस्ते से महंगे फोन्स देखने को मिल जायेंगे। इतना ही नहीं सैमसंग के फीचर फोन भी देखने को मिल जायेंगे। ऐसा कहा जाता है कि सैमसंग के फोन कागि मजबूत होते हैं और जल्दी खराब नहीं होता है।

एक डिवाइस को आप आराम से 5 साल तक चला जा सकता है। अब यह कितना सच है इसके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते हैं। लेकिन, आज हम सैमसंग यूजर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आये हैं।

सैमसंग ने भारत में नया गैलेक्सी ए-सीरीज़ फोन से पर्दा उठा दिया है। सैमसंग कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए के नया फोन गैलेक्सी A05s (Samsung Galaxy A05s) को दमदार फीचर्स के साथ पेश कर दिया है।

कंपनी का ये नया फोन Galaxy A04s का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। भारत से पहले गैलेक्सी A05s को ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है। तो आईये फोन के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं।

Fingerprint pendrive : फिंगरप्रिंट से खुलने वाली पेन ड्राइव हुई लांच, डेटा चोरी होना का खतरा हुआ कम

रेडमी 35 हजार से कम में लाया 75 इंच का 4K Smart TV, मिलेगा 20W का साउंड

Samsung Galaxy A05s price

सैमसंग गैलेक्सी A05s को हल्के हरे, हल्के बैंगनी और काले कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। फोन की कीमत 14,999 रुपये है। आप हैंडसेट को आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्डधारकों को 1000 तक का डिस्काउंट भी मिल जायेगा।

Samsung Galaxy A05s specifications

सैमसंग गैलेक्सी A05s में 6.7 इंच का इनफिनिटी-U डिस्प्ले शामिल किया गया है। इसके अलावा फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। डिवाइस डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी A05s में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ यूनिट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी A05s प्रोसेसर

सैमसंग गैलेक्सी A05s में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 680 चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोन 6GB रैम के साथ 6GB एक्सटेंडेड रैम फीचर के साथ आता है। फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।

हालांकि, स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिये बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफोन 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित वनयूआई 5.1 पर काम करता है।

इस महीने के आखिर में शुरू हो सकती है OnePlus के नए फोन की सेल, मिलेगी दो डिस्प्ले और दो सेल्फी कैमरा

Flipkart sale : लूट लो ऑफर! 10 से 20 हजार रुपये के बीच वाले स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट दे रहा भारी डिस्काउंट


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।