1. Home
  2. Bollywood

Agnisakshi Ek Samjhauta: एक ऐसी शादी की कहानी जिसके अंत की तारीख पहले से ही तय है

Story of a marriage with an end date, COLORS’ presents a new fiction show ‘Agnisakshi... Ek Samjhauta’
Agnisakshi Ek Samjhauta Story: पिच्‍चर स्‍टुडियो द्वारा निर्मित इस शो का प्रीमियर 23 जनवरी को होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे किया जायेगा।

Entertainment News: Agnisakshi Ek Samjhauta Update: शादी दो आत्‍माओं का मिलन है, जो एक-दूसरे को प्‍यार करने, हरदम साथ देने और पूरी जिंदगी एकसाथ बिताने के वचन से बंधा होता है। यदि यह वचन शादी के पहले ही दिन तोड़ दिया जाए तब क्या होता है?  कलर्स के नये फिक्‍शन ड्रामा ‘अग्निसाक्षी... एक समझौता’ (Agnisakshi Ek Samjhauta) में कहानी एक ऐसे कपल की ज़िंदगी के साथ चलती है जिसकी शादी की एक एक्सपायरी डेट है। यह जीविका (शिविका पाठक द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिसका अपने पति सात्विक (अक्षय मिश्रा द्वारा अभिनीत) के साथ एक बिल्‍कुल नई जिंदगी बनाने का सपना उनकी शादी की पहली ही रात ही चकनाचूर हो जाता है। क्‍या उनकी प्रेम कहानी एक उचित मौका मिले बिना ही खत्‍म हो जायेगी? पिच्‍चर स्‍टुडियो द्वारा निर्मित इस शो का प्रीमियर 23 जनवरी को होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे कलर्स पर किया जायेगा।

Agnisakshi Ek Samjhauta: मनीषा शर्मा, चीफ कंटेंट ऑफिसर, हिन्‍दी मास एन्‍टरटेनमेंट, वायकॉम18 ने कहा, “कलर्स में हम हमेशा ही ऐसे कंटेंट को बनाने और प्रस्‍तुत करने का प्रयास करते हैं, जो विविधतापूर्ण और दिलचस्‍प हों। ‘अग्निसाक्षी.... एक समझौता’ के साथ हम यह रेखांकित करने की उम्‍मीद है कि शादी से जुड़ी परम्पराएँ कैसे हमारी सांस्‍कृतिक ताने-बाने के साथ जुड़ी हुई हैं। इस अनूठी कहानी की शुरूआत प्‍यार के बजाए तलाक से होती है। इस शो के किरदारों के सफर को देखना दिलचस्‍प होगा, क्‍योंकि वे शादी के अनजान क्षेत्रों से होकर गुजरते हैं। इस शो के लिये पिच्‍चर स्‍टुडियो के साथ जुड़कर हम खुश हैं और हमें उम्‍मीद है कि जीविका और सात्विक का यह उलझा हुआ लेकिन दिलचस्‍प सफर दर्शकों के दिलों से जुड़ेगा।”

LIC Jeevan Azad policy: एलआईसी की नई जीवन आजाद पॉलिसी के हैं ये फायदे, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Agnisakshi Ek Samjhauta की कहानी जीविका राणे और सात्विक भोसले की जिंदगियों के इर्द-गिर्द घूमती है। इन दोनों का व्‍यक्तित्‍व एक-दूसरे के बिल्‍कुल विपरीत है। इनकी किस्‍मत इन्‍हें एक-दूसरे के करीब लेकर आती है और उनके परिवार उन्‍हें शादी के बंधन में बांध देते हैं। जीविका इस रिश्‍ते से खुश है, लेकिन सात्विक इस शादी के खिलाफ है और घटनायें इस तरह चौंकाने वाला मोड़ लेती है कि शादी की पहली ही रात को सात्विक अपनी पत्‍नी को तलाक के कागजात थमा देता है। जीविका ने बचपन से ही परीकथाओं जैसी एक खुशहाल प्रेम कहानी का सपना देखा है और चाहती थी कि उसकी शादी उसी इंसान से हो, जिससे वह प्‍यार करती है। दूसरी ओर, सा‍त्विक को प्‍यार एवं खुशियों में विश्‍वास नहीं है और उसकी जिंदगी का एक ही सपना है, अपने पिता की इच्‍छाओं को पूरा करना। इन दो बिल्‍कुल विपरीत लोगों की कहानी को देखना दिलचस्‍प होगा, जिनकी अभी-अभी शादी हुई है और जिनका शादी के दिन ही तलाक होने वाला है।

पिच्‍चर स्‍टुडियो की प्रोड्यूसर श्रीविद्या राज ने कहा, “हम आमतौर पर ऐसी शादियाँ देखते हैं, जिनकी शुरूआत प्‍यार के साथ होती है, लेकिन ‘अग्निसाक्षी... एक समझौता’ एक ऐसी अनूठी प्रेम कहानी है, जो तलाक के साथ शुरू होती है। एक ऐसी कहानी के लिये कलर्स के साथ जुड़कर हमें खुशी हो रही है, जो शादी और पारिवारिक संबंधों की बारीकियों के बारे में बताती है। शादी और तलाक के बाद की घटनाओं में आने वाले अप्रत्याशित मोड़ इस शो को दूसरों से अलग बनाते हैं।‘”

गणतंत्र दिवस पर भेजो Happy Republic Day 2023 Messages & HD Wallpapers दोस्‍तों के चेहरे खिल उठेंगे

अक्षय मिश्रा ने अपने किरदार के बारे में बताते हुये कहा, “सात्विक एक बेहद दिलचस्‍प किरदार है, क्‍योंकि इस किरदार के कई रंग हैं। हमारा शो ‘अग्निसाक्षी’ सात्विक और जीविका के बीच एक वैवाहिक समझौते के बारे में है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे समय के साथ उनके बीच की असमानतायें संतुलित होती हैं एवं उनके दिलों में प्‍यार के फूल खिलते हैं, जो दर्शकों के लिये देखने लायक होगा। मुझे कलर्स परिवार के साथ जुड़कर बहुत खुशी हो रही है और उम्‍मीद है कि इस बिल्‍कुल नये सफर में दर्शक हमें सपोर्ट करेंगे।”

Agnisakshi Ek Samjhauta: शिविका पाठक ने अपने डेब्‍यू के बारे में बताते हुये कहा, “कलर्स के साथ अपना डेब्‍यू करते हुये अग्निसाक्षी में ऐसा डायनैमिक किरदार पाकर मैं बहुत आभारी हूँ।  इस शो में मैं जीविका का किरदार निभा रही हूँ, जो एक बेहद साधारण लड़की है। उसे अपने परिवार से बहुत लगाव है और वह एक जिंदादिल लड़की है। वह शादी में विश्‍वास रखती है और चाहती है कि उसकी शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशहाल हो। इस शो में सात्विक और जीविका की एक अनूठी प्रेम कहानी दिखाई गई है, जिसकी शुरूआत तलाक के एक जिंदगी बदल देने वाले फैसले के बाद होती है। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शक इस कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे और इस बेमिसाल सफर का हिस्‍सा बनेंगे एवं हमेशा की तरह अपना प्‍यार देते रहेंगे।”

Haryana State Commission of Women: महिला आयोग की पांच सदस्यों की नियुक्ति लंबित, कैसे होगी महिलाओं के हितों की रखवाली

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।