1. Home
  2. Bollywood

Bigg Boss 16: आखिर सलमान ने क्यों लगाई शालीन को फटकार, जानिए

Bigg Boss 16: आखिर सलमान ने क्यों लगाई शालीन को फटकार, जानिए
Salman Khan Lash out on Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 को सलमान खान ने डेंगू से पीड़ित होने के बावजूद शो को होस्ट किया और घरवालों की जमकर क्लास लगाई। पहले सुम्बुल फिर अंकित और उसके बाद बारी थी शालीन भनोट की। सलमान खान ने शालीन के चेहरे से नकाब हटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बता दें घर के नए कैप्टन गौतम विज बन चुके हैं। तो आइए जानते हैं सलमान ने क्यों शालीन की क्लास लगाई।

Bigg Boss 16 Story: दरअसल घर के कैप्टन के टास्क के दौरान पिछले एपिसोड में गौतम घर का सारा राशन गवां कर आ गए। इस पर सब घर वालों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। जब सलमान खान ने यह बात शालीन से पूछा तो उन्होंने कहा कि गौतम विज के कहने पर अगर राशन आ जाए या उनको कैप्टेंसी के पद से हटा भी दिया जाए तो भी वो अब इस खाने को हाथ नहीं लगाएंगे। इस पर सलमान खान भड़कते हुए कहते हैं कि तुम यहां पर ऐसी बातें कैसे बोल सकते हो।

Also Read: Morbi Bridge: 140 साल पहले अंग्रेजों ने बनाया था मोरबी पुल, 3 लाख रुपए में हुआ था तैयार

आखिर क्‍यों हुआ बिग बॉस में पंगा

इस बात पर शालीन भनोट कहते हैं कि मेरे कुछ मेडिकल रीजन्स हैं। फिर सलमान बोलते हैं कि मेडिकल मेडिकल मत किया करो। मुझे तुम्हारे सब मेडिकल और मेंटल रीजन पता हैं। मुझे बोलने पर मजबूर मत करो। ये जो कर रहे हो तुम... अगर थोड़ी सी इंसानियत होती तो बहुत कुछ कर सकते थे तुम...। तुमको पता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।

Also Read: Air Pollution in Delhi: दिल्ली में जीआरएपी का तीसरा चरण लागू होने की संभावना

शालीन जानबूझकर ड्रामे करते हैं: बिग बॉस

सलमान की फटकार सुनने के बाद भी शालीन भनोट माने नहीं और बिग बॉस से चिकन की डिमांड करने लगे। बिग बॉस ने भी उन्हें लताड़ लगाते हुए कहा कि जाइए अपने चिकन ले लाइए और इस तरह की एक्टिंग बंद कर दीजिए। बता दें कि सलमान ने जिस तरफ इशारा किया है, उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने उनपर मारपीट का भी आरोप लगाया था।  बिग बॉस ने ऐसा बोलकर साफ कर दिया है कि शालीन भनोट जानबूझकर ऐसे ड्रामे करते हैं। जिसके बाद से ही शालीन भनोट लोगों के निशाने पर हैं।

Also Read: यामाहा Fascino 125 : कम बजट में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाला स्कूटर, हाइटेक फीचर्स से है लैस

Also Read: विराट कोहली श्रीलंका के दिग्गज महेला जयवर्धने के टी-20 विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाने के रिकॉर्ड से 15 रन दूर


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।