1. Home
  2. Bollywood

Dil Diyaan Gallaan में अमृता की असली पहचान सामने आने के साथ कहानी में आया भावनात्‍मक मोड़

Dil Diyaan Gallaan में अमृता की असली पहचान सामने आने के साथ कहानी में आया भावनात्‍मक मोड़
Dil Diyaan Gallaan Story: बरार परिवार में लोहड़ी का जश्‍न पूरे जोर-शोर से मनाया जा रहा है, क्‍योंकि खुशियां उनके दरवाजे पर दस्‍तक देने वाली हैं। संजोत को शायद ही इस बात का अंदाजा है कि लोहड़ी के दौरान, उसे अपनी जिंदगी की एक सबसे बड़ी सच्‍चाई का सामना करना होगा।

Haryana News Post : Entertainment News: सोनी सब के ‘दिल दियां गल्‍लां’ (Dil Diyaan Gallaan) में तीन पीढ़ियों की कहानी दिखाई गई है, जहां पहली दो पीढ़ियां बीती बातों को भुलाने और माफ करने के लिये तैयार नहीं है, लेकिन तीसरी पीढ़ी के कदम रखने के साथ ही उन्‍हें अपने अतीत का सामना करने और पुराने जख्‍मों को भरने के लिये मजबूर होना पड़ता है।

यह गलतफहमियों की वजह से पैदा हुई स्थितियों के कारण अलग हुये एक परिवार, उनकी आहत भावनाओं और अंतर्निहित मान्‍यताओं की कहानी है। इस शो के आगामी एपिसोड्स में, एक बहुत बड़े सच का खुलासा होने वाला है, जहां संजोत (जसप्रीत बब्‍बर) को पता चलता है कि अपनी जिस पोती से मिलने का इंतजार वह पिछले 25 सालों से कर रही है, वह अमृता के रूप में एक महीने से उसकी आंखों के सामने ही है।
 

Read Also: Entertainment News 2023: एण्डटीवी ला रहा है मनोरंजन से भरपूर नए एपिसोड


Dil Diyaan Gallaan Story: बरार परिवार में लोहड़ी का जश्‍न पूरे जोर-शोर से मनाया जा रहा है, क्‍योंकि खुशियां उनके दरवाजे पर दस्‍तक देने वाली हैं। संजोत को शायद ही इस बात का अंदाजा है कि लोहड़ी के दौरान, उसे अपनी जिंदगी की एक सबसे बड़ी सच्‍चाई का सामना करना होगा। जब उसे पता चलता है कि अमृता मनदीप (संदीप बासवाना) की बेटी है, तो वह बहुत ज्‍यादा भावुक हो जाती है।



अमृता जब आखिरकार कई सालों बाद आस्‍था और मनदीप से संजोत की बात करवायेगी, तो क्‍या होगा ?

Read Also: Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए

Dil Diyaan Gallaan Updates: जसजीत बब्‍बर, जोकि संजोत का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, “मुझे लगता है कि संजोत का मेरा किरदार भावनाओं के उतार-चढ़ाव के दौर से गुजर रहा है, क्‍योंकि उसे यह पता नहीं चल पा रहा है कि इन कुछ मिनटों में वास्‍तव में हुआ क्‍या है। अपने बेटे और पोते-पोतियों की कमी उसे हमेशा से ही खली है और ऐसी स्थिति में अमृता का अपनी पोती के रूप में सामने आना, कुछ ऐसा है, जोकि कल्‍पनाओं से परे हैं।

मुझे पर्दे पर ऐसी भावनाओं को व्‍यक्‍त करना सौभाग्‍य की बात लगती है, क्‍योंकि इस तरह के सीन्‍स आपके अंदर की सर्वश्रेष्‍ठ अदायगी को बाहर लाने का मौका देते हैं और साथ ही बतौर कलाकार आपको और भी ज्‍यादा निखरने में भी मदद मिलती है। मैं आपको आश्‍वस्‍त कर सकती हूं कि ‘दिल दियां गल्‍लां’ के आगामी एपिसोड्स दर्शकों को एक धमाकेदार सफर पर लेकर जायेंगे। ऐसे ही ढेरों रोमांचक और मजेदार सीक्‍वेंस का आनंद उठाने के लिये हमारे साथ बने रहिये।”

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।