1. Home
  2. Bollywood

Pushpa Impossible में पुष्पा का उसकी प्रबल शत्रु धरम रायधन की पत्नी वसुंधरा से होगा सामना

Pushpa Impossible में पुष्पा का उसकी प्रबल शत्रु धरम रायधन की पत्नी वसुंधरा से होगा सामना
Pushpa Impossible updates: कहानी में अभी तक आपने देखा कि पुष्‍पा मानसिक रूप से बेहद अशांत है, क्‍योंकि वह एक ही समय में कई समस्‍याओं से जूझ रही है।

Haryana News Post : Entertainment News: सोनी सब के शो, पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल (Pushpa Impossible) में एक ऐसी स्त्री का चित्रण किया गया है, जो अपने लिए एक मर्यादित जीवन पाने की अपारंपरिक राह पर चल रही है। यह पुष्‍पा पटेल की कहानी है, जो एक सिंगल मदर है और अपने बच्‍चों को यथासंभव, सर्वश्रेष्‍ठ जीवन देने का मजबूत इरादा रखती है।

आगामी एपिसोड्स में, शो में एक बेहद जबरदस्‍त कहानी दिखाई जायेगी, जिसमें एक अत्यंत दमदार कथानक को उजागर किया गया है। इस कथानक में पुष्पा (Karuna Pandey) और वसुंधरा (Deepali Pansare)  को धरम रायधन, उर्फ़ दिलीप पटेल (Jayesh More) के तलाक के सम्बन्ध में एक-दूसरे का सामना करते हुए दिखाया गया है।  
 

Read Also: Entertainment News : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाया ऐसा डांस, फैंस हुए पानी-पानी


Pushpa Impossible updates: कहानी में अभी तक आपने देखा कि पुष्‍पा मानसिक रूप से बेहद अशांत है, क्‍योंकि वह एक ही समय में कई समस्‍याओं से जूझ रही है। अपने परिवार की देखभाल करने और अपनी परीक्षा पर फोकस करने से लेकर अपने पूर्व पति की असली पहचान के पीछे छिपे सच का पता लगाने तक, पुष्‍पा एक बेहद मजबूत इरादों वाली महिला के रूप में उभरी है।
 


वसुंधरा जिस तरह से धरम और पुष्‍पा के अतीत के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास करती है, पुष्‍पा के साथ उसकी बातचीत दर्शकों को निश्चित रूप से बेहद दिलचस्‍प लगेगी।
 

Read Also: Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए


करूणा पांडे, जो पुष्‍पा का रोल निभा रही हैं, ने कहा, “ऐसा हमेशा नहीं होता, जब हम ऐसे प्रभावशाली दृश्‍यों को देखते हैं, जहाँ कोई महिला अपनी जिंदगी की कमान अपने हाथों में लेती है। पुष्‍पा के माध्‍यम से ऐसी प्रबल भावनाओं को व्‍यक्‍त करने का मौका मिलना और साथ ही ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ स्‍क्रीन शेयर करना एक महत्‍वपूर्ण अनुभव है। अगले कुछ एपिसोड्स बेहद गंभीर और जबरदस्‍त होने वाले हैं, क्‍योंकि पुष्‍पा का सामना अपने अतीत से होगा और उसे अपने परिवार एवं खुद के लिये कुछ कड़े फैसले लेने होंगे, जो दर्शकों को एक भावनात्‍मक सफर का अहसास होगा।”

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।