1. Home
  2. Bollywood

Shehnaaz Gill Emotional: अपने चैट शो में अचानक क्यों इमोशनल हो गई शहनाज गिल, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill Emotional: अपने चैट शो में अचानक क्यों इमोशनल हो गई शहनाज गिल, वीडियो वायरल

Shehnaaz Gill: शहनाज के टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने शिरकत की। आयुष्मान से बात करते हुए शहनाज ने अपने दिल में छिपा दर्द बयां किया। शहनाज अपने इमोशनल मोमेंट्स के बारे में बात करते हुए रोने लगीं। 

Shehnaaz Gill Emotional: बिग बॉस फेम और पंजाब की कटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल इन दिनों चैट शो 'देसी वाइब्स' में नजर आ रही हैं। शहनाज गिल जिस बेबाक अंदाज से अपनी बात दर्शकों तक पहुंचाती है, वह उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

शहनाज जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करेगी। फिलहाल शहनाज अपने चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। उनके इस शो में कई बड़े कलाकार नजर आते हैं जिनसे वह खुलकर बातचीत करती हैं।

हाल ही में इस शो पर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे। लेकिन इस बार शहनाज अपनी जिंदगी की हकीकत बताते हुए इमोशनल हो गईं। उनके इस शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा बीसीसीआई का फैसला नहीं, सरकार पर निर्भर करता है निर्णय: रोजर बिन्नी

जिंदगी कीे खट्‌टे मीठे अनुभव किए सांझा

दरअसल, शो में शहनाज कई चीजों पर आयुष्मान खुराना से बात कर रही थी। फिर आयुष्मान ने उन्हें साहसी बताते हुए कहा कि वह बहुत हिम्मती लड़की हैं और जो बोलना चाहती हैं वह खुलकर बोलती हैं। इसके बाद शहनाज भी अपने कुछ अनुभवों को बताती हैं।

शहनाज कहती हैं कि ''मेरे जीवन में बहुत से भावुक पल आए हैं, लेकिन मैंने कभी किसी को बता नहीं सकी, क्योंकि लोग लिखते थे कि सहानुभूति के लिए मैं ऐसा कर रही हूं।'

तभी शहनाज अपने इमोशनल मोमेंट्स के बारे में बात करते हुए रोने लगीं। गौरतलब है कि शहनाज ने साल 2021 में अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया था। दोनों की दोस्ती बिग बॉस शो के दौरान हुई थी। उनके फैंस दोनों को 'सिडनाज' कहकर बुलाते थे। 

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई द्वारा नीलामी की तारीख बदलने की संभावना नहीं, कईं फ्रेन्चासी आईपीएल नीलामी की तारीख बदलने की कर रही है मांग

अपने इमोशंस को एक्सप्रेस करने का हक हर किसी को

चैट शो में आयुष्मान कहते हैं कि सेलिब्रिटीज के लिए अपने इमोशंस को एक्सप्रेस करना काफी कठिन होता है, क्योंकि वो हमेशा मीडिया की नजरों में रहते हैं। इसपर शहनाज कहती हैं- अगर अपने इमोशंस को एक्सप्रेस करने में हक हर किसी को होता है। लेकिन सेलिब्रिटीज खुद को एक्सप्रेस क्यों नहीं कर सकते हैं? एक्टर्स में जज होने का डर नहीं होना चाहिए।।

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों दोनों को मिलेगा समान वेतन

क्या सिंपथी ले रही हूं?

शहनाज ने कहा- आपको सच कहूं, मेरी लाइफ में भी इमोशनल मोमेंट्स आए हैं लेकिन मैं भी अभी दबाने लगी हूं इमोशन्स को। मैं कभी किसी को बता नहीं सकी। एक्ट्रेस कहती हैं कि इमोशनल होने पर लोग लिखते थे कि सिंपथी ले रही है।

ये कहते हुए शहनाज और ज्यादा रोने लगती हैं। तभी आयुष्मान खुराना उन्हें चियरअप करने की कोशिश करते हैं। आपको बता दें कि शहनाज जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी दिखने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की एक दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, पत्नी अनुष्का भी कमाई के मामले में पीछे नहीं 

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फालो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।