1. Home
  2. Bollywood

Soundarya Sharma ने Bigg Boss 16 को कहा अलविदा

Soundarya Sharma ने Bigg Boss 16 को कहा अलविदा
Bigg Boss 16 updates: सौंदर्या (Soundarya Sharma) ने एक मजबूत प्रतियोगी के तौर पर सीजन में अपने सफर की शुरूआत की थी और एक ऐसी प्रतिभागी होने का सम्‍मान पाया था, जो संवेदनशील और विनम्र है।

Haryana News Post : Entertainment News: Soundarya Sharma: कलर्स के ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में फिनाले वीक का टिकट पाने की दौड़ तेज हो चुकी है और यह इस बात की याद दिलाता है कि समय कितनी तेजी से गुजरता है। निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) इस टिकट को हासिल करने वाली पहली प्रतिभागी बन गई हैं और साथ ही उन्‍होंने कप्‍तानी भी जीती है।

हालांकि, यह देखना रोमांचक होगा कि फिनाले में और कौन से प्रतिभागी पहुंच पायेंगे, लेकिन इस शो से बाहर होने का खौफ बिग बॉस के प्रतिष्ठित घर में अभी भी बना हुआ है। हाउसमेट्स के बीच टिकट के लिये जारी इस कड़ी प्रतियोगिता के बीच, ‘वीकेंड का वार’ में यह घोषणा की गई कि टीना दत्‍ता, शालीन भनौत और सौंदर्या शर्मा दर्शकों की वोट के हिसाब से बॉटम थ्री प्रतियोगियों में शामिल थे।

Read Also: Bollywood : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस को ये हिंट दिया?

इसके बाद दबंग होस्‍ट सलमान खान ने थ्री-वे टाई को ध्‍यान में रखते हुये, हाउसमेट्स से कहा कि वे वोट के जरिये खुद ही यह निर्णय करें कि इन तीनों में से वे किसे घर से बाहर करना चाहते हैं। जिसके बाद, सौंदर्या (Soundarya Sharma) इस सीजन से बाहर हो गईं।



Bigg Boss 16 updates: सौंदर्या (Soundarya Sharma) ने एक मजबूत प्रतियोगी के तौर पर सीजन में अपने सफर की शुरूआत की थी और एक ऐसी प्रतिभागी होने का सम्‍मान पाया था, जो संवेदनशील और विनम्र है। पूर्व प्रतियोगी गौतम सिंह विग के साथ उनका रिलेशनशिप घर में और शो के दर्शकों के बीच एक हॉट टॉपिक था।

Read Also: Bollywood News : जानिए अभिनेता Sidharth Malhotra ने कैसे शुरू किया अपना करियर?

अपने पूरे सफर के दौरान वह कभी भी खुद का बचाव करने से नहीं डरीं और उन्‍होंने उन सबके साथ अच्‍छा व्‍यवहार किया जो उनसे अच्‍छे से बात करते थे। इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता कि वह घर की बेस्‍ट कुक्‍स में से एक थीं और जब टास्‍क परफॉर्म करने की बात आती थी, तो वह कोई भी कसर नहीं छोड़ती थीं।



Soundarya Sharma bids farewell to Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने कहा, “बिग बॉस 16 के घर में मैंने अद्भुत समय बिताया और विदाई की इस घड़ी में मैं खुश भी हूं और उदास भी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस सीजन में मैं इतना लंबा सफर तय करूंगी। एक ऐसे परिवार पर मुझे गर्व है, जो शो में मेरे इस सफर का जश्‍न मनाने का इंतजार कर रहा है।

मैं दर्शकों का उनके प्‍यार एवं सपोर्ट के लिये शुक्रिया अदा करती हूं। मैं प्रतिभागियों की आभारी हूं, जिन्‍होंने मुझे ऐसे पाठ पढ़ाये, जो मैं कहीं और नहीं सीख सकती थी। उन सभी को मेरी तरफ से ढेरों शुभकामनायें और मैं इस गेम चेंजिंग सीजन के विजेता को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मुझे उम्‍मीद है कि अर्चना जीतेगी।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।