1. Home
  2. Bollywood

Republic Day Special: राष्ट्र कवच ओम’ का आज वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

Republic Day Special: राष्ट्र कवच ओम’ का आज वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर
Republic Day: जी सिनेमा 26 जनवरी को 'राष्ट्र कवच ओम' के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ गणतंत्र दिवस मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में गुप्त ऑपरेशन और सरकारी खुफिया जानकारी है। पूरी फिल्म एक पैरा कमांडो के इर्द-गिर्द केंद्रित है।

 Republic Day Special: इस रिपब्लिक डे यानी 26 जनवरी को ज़ी सिनेमा फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ हमारे बेमिसाल देश का जश्न मना रहा है, जिसे हम अपना घर कहते हैं।

\जासूसी अभियानों, उच्चस्तरीय सरकारी गुप्तचर गतिविधियों, साजिशों और खुद से पहले अपने देश की सुरक्षा करने वाले एक पैरा कमांडो के साथ यह एक्शन-पैक्ड थ्रिलर मूवी रिपब्लिक डे पर देखने के लिए एक परफेक्ट फिल्म है, जो आपके दिलों में देशभक्ति का जज़्बा और वतन के लिए गर्व का एहसास जगा देगी।

ये भी पढ़ें: पुरुष आईपीएल के बाद Viacom18 ने महिला आईपीएल के भी खरीदे मीडिया अधिकार, 5 वर्षों के लिए 951 करोड़ रुपये किये खर्च

इस फिल्म में हमें चौंकाते हुए आदित्य रॉय कपूर एक अभूतपूर्व अवतार में नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने एक कमांडो का रोल निभाया है। हम अपने देश के दिल की धड़कन को देश के सिपाही के रोल में देखेंगे।

इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर ने दमदार एक्शन सीक्वेंस बखूबी निभाए हैं, साथ ही संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, प्रकाश राज भी महत्वपूर्ण रोल्स में नजर में आए हैं, जो इस पल में अपना फ्लेवर लेकर आते हैं।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर, आज रांची पहुंचेगी भारत की टी-20 टीम

दिलचस्प कहानी के साथ-साथ रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्शन हमें देशभक्ति, विश्वास और विश्वासघात के गलियारों में ले जाता है, जहां इसका इंटेंस क्लाइमैक्स आपको इस फिल्म से बांध लेगा।

तो इस रिपब्लिक डे पर आप भी अपने दिलों में देशभक्ति का जज़्बा जगाकर सत्य के इस युद्ध में शामिल हो जाइए, राष्ट्र कवच ओम के साथ, 26 जनवरी 2023 को दोपहर 1 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।

ये भी पढ़ें: ChatGPT से निपटने के लिए Google ने की खास तैयारी, जल्द लॉन्च करेगा DeepMind, जानिए इसकी खासियतें

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।