1. Home
  2. Bollywood

Na Umra Ki Seema Ho के शादी सीक्वेंस में दुल्हन बनीं अभिनेत्री रचना मिस्त्री को देख छलके उनकी माँ के आँसू, जानिए !

Na Umra Ki Seema Ho के शादी सीक्वेंस में दुल्हन बनीं अभिनेत्री रचना मिस्त्री को देख छलके उनकी माँ के आँसू, जानिए !
Na Umra Ki Seema Ho: रचना मिस्त्री अपनी माँ की प्रतिक्रया के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ''मेरी माँ ने शो का ट्रेलर देखते समय जब मुझे दुल्हन के जोड़े में देखा तो वे बहुत रोमांचित हो गईं और उनकी आंखों से आंसू आ गए।

Haryana News Post : Na Umra Ki Seema Ho Updates: रचना मिस्त्री एक प्रतिभावान अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई धारावाहिकों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं से दर्शकों का दिल जीता है। वर्तमान में वे स्टार भारत के शो 'ना उम्र की सीमा हो' (Na Umra Ki Seema Ho) में  लीड किरदार निभा रही हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस शो ने अपनी अद्भुत कहानी से दर्शकों को बांधे रखा हैं जहाँ इकबाल खान और रचना मिस्त्री, देव-विधि के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इन कलाकारों ने आखिरकार अपने पात्रों के माध्यम से दर्शकों को दिखा दिया है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है और अब ये जोड़ी सामाजिक मानदंडों को तोड़ते हुए शादी के बंधन में बांधने जा रही है। शो के करेंट सीक्वेंस में इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं जहाँ इसकी शूटिंग के दौरान रचना को दुल्हन बने देख उनकी माँ उन्हें देख इमोशनल हो गई।

Read Also: Business Tips : 10 से 15 हजार के निवेश से हर रोज कमाएं 4 हजार! जानें कैसे

Na Umra Ki Seema Ho: रचना मिस्त्री अपनी माँ की प्रतिक्रया के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ''मेरी माँ ने शो का ट्रेलर देखते समय जब मुझे दुल्हन के जोड़े में देखा तो वे बहुत रोमांचित हो गईं और उनकी आंखों से आंसू आ गए। हम मां-बेटी एक दुसरे के साथ कम समय बीता पाते हैं क्योंकि मैं ज्यादातर शूटिंग में व्यस्त रहती हूं। जब हमने इस बारे में एक-दुसरे से बात की तो वे मुझे दुल्हन के जोड़े में देखकर  भावुक हो गई थी और उन्होंने यह कहते हुए मेरी तारीफ भी की कि मैं वास्तव में सुंदर और प्यारी लग रही थी।

क्योंकि वह जानती थी कि एक दिन आएगा जब मेरा अपना परिवार होगा। आमतौर पर जब मैं घर पर होती हूं तो मैं अपने कबर्ड में खुद अपने कपड़े लगाती हूँ और एक बार मेरी शादी हो जाने के बाद मैं दूसरी जगह ऐसा ही करुँगी और इस विचार ने हम दोनों को भावुक कर दिया असली शादी के बारे में सोचते हुए, मेरी मां पहले से ही भविष्य में होने वाली मेरी बिदाई को लेकर चिंतित रहती हैं।"
 

Read Also: Business Ideas: किसान अश्वगंधा की करें खेती, ज्यादा से ज्यादा कमाएं मुनाफा, जानिए कैसे?


इस साल की अनोखी शादी का गवाह बनने के लिए दर्शक तैयार हो जाएं, जिसमें हम जानेंगे कि देव और विधि इस शादी को लेकर कितना उत्साहित हैं और शादी के बाद इस नए जोड़े के जीवन में क्या कुछ नया होने वाला है। दर्शकों द्वारा मिलने वाले प्यार से इस शो को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई है। इस नई पेशकश में प्यार को एक अलग रूप दिया गया है जहाँ यह बताया गया है कि प्यार में पड़ने के लिए कोई उम्र आड़े नहीं आती।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।