1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी के डांस ने लूट ली महफ‍िल, वायरल हो रहा ये लाजवाब वीडियो

Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी के डांस ने लूट ली महफ‍िल, वायरल हो रहा ये लाजवाब वीडियो
Gori Nagori viral Dance Video: गोरी नागोरी ने अपने डांस से सभी को दीवाना बनाया हुआ है। हाल ही के स्‍टेज शो में गोरी ने ऐसा डांस किया कि उनका वीडियो वायरल हो चुका है। जानते हैं पूरी खबर क्‍या है।

रोहतक। Gori Nagori News : हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर तबाही मचा रही हैं, जिनके चाहने वाले लोग पागल हो रहे हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है।

गोरी नागोरी का बेहतरीन डांस

उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जो हर किसी को पागल और दीवाना बना देती है।

अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो हर किसी को पागल बनाती जा रही हैं जो लोगों की अदाओं को घायल कर रही हैं।

वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

इस बीच उनका एक और डांस डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी की चाहत में पागल हो रही हैं।

फैंस भी हो रहे दीवाने

आपने उनका वायरल होता वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके लिए हर कोई पागल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि फैंस की चाहत में बूढ़े और जवान हर कोई पागल हो रहा है।

Sapna Hot Dance Video: पीले सूट में सेक्सी लग रही सपना चौधरी ने ठुमकों से ढाया कहर, जवान लड़के शीटी बजाते-बजाते हुए पागल

जिनके चाहने वाले आपा खोते जा रहे है। इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रहे हैं।

गोरी नागोरी ने तोड़े रिकॉर्ड

हरियाणवी जगत में सेकेंड नंबर की क्वीन बनने के लिए मेहनत कर रही गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें वे लोगों को अपना आशिक बना रही हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

वायरल हो रहे वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हैसला अफजाई कर रहे हैं।

ताऊ खो बैठा अपना आपा

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले लोग आपा खोते जा रहे हैं। वायरल हो रहे उनके वीडियो को आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के इस वीडियो में एक ताऊ तो हाथ में डंडा लेकर बवाल डांस करते दिख रहे हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करा रहे हैं।

Propose Day Wishes for Wife and Husband : प्रपोज डे 2024 पर वाइफ और हसबैंड भेजें ये दिल की बात शेयर करने वाले मैसेज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।