1. Home
  2. Bollywood

Haryanvi Dance Video : कोमल रंगीली ने हॉटनेस अदाओं से भीड़ में मचाया गर्दा, खूब बरसे नोट

Haryanvi Dance Video: कोमल रंगीली ने हॉटनेस अदाओं से भीड़ में मचाया गर्दा, खूब बरसे नोट
Haryanvi Dance Video : अगर आपने यह वीडियो देख लिया तो दिल मचलना बिलकुल तय माना जा रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो में वे बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं।

Haryanvi Dance Video : हरियाणवी जगत में अब एक और नई नवेली डांसर कोमल रंगीली इन दिनों अपने कमरतोड़ डांस से बवाल मचा रही हैं। उनके ठुमके देख हर कोई दीवाना हो रहा हैं, अगर आपने यह ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

कोमल रंगीली भी जब मंच पर पहुंचती हैं, तो लाखों लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती हैं। इनसे भी अलग बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की। इन सभी क्वीन ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

जिन्हें देख रह किसी का दिल धड़क जाता है। इस बीच कोमल रंगीली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है, जिसमें हॉट डांसर हर किसी के दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं। अगर आपने यह वीडियो देख लिया तो दिल मचलना बिलकुल तय माना जा रहा है।

इतना ही नहीं इस वीडियो में वे बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं।

कोमल रंगीली मचाया तहलका

भीड़ हुई बेकाबू हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वालों कोमल रंगीली इस वीडियो में अपने लटके झटकों से तहलका मचाती दिख रहीं हैं। आप साफ देख सकते हैं कि कोमल रंगीली की सेक्सी अदाएं 60 से 70 साल के युवाओं का भी दिल धड़का रही हैं।

इन्हें देख हर कोई ठुमके लगाने को मजबूर होता दिख रहा है।अगर आपने यह वीडियो देख लिया तो अपना दिल दे बैठेंगे, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका। यहां लोग तरह तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी ने नशीली अदाओं ने लोगों को बनाया दीवाना, हॉट वीडियो देख मचेगी हलचल

जनकारी के लिए बता दें कि इन दिनों हरियाणवी जगत में कई डांसर और सिंगर इन दिनों गर्दा मचा रही हैं। पहले कुछ दिनों तक सपना चौधरी ने इस इंडस्ट्री में धमाका मचाया।

अब कई क्वीन लोगों को मस्त करती दिख रहीं हैं। कोमल रंगीली ने बहुत छोटे मंच से कार्यकर्म का आरंभ किया था।

VIDEO: पहले सेक्सी कमर को चुम्मा लिया, फिर खेसारी लाल ने काजल को लिटा कर किया सबकुछ

Valentine’s Day Wishes Messages वैलेंटाइन डे पर लवर और गर्लफ्रेंड को भेजें ये खास मैसेज

Advance Valentines Day Wishes in Hindi वैलेंटाइन डे पर हिंदी में भेजें एडवांस में मैसेज

Valentine’s Day Special Love Messages वैलेंटाइन डे पर भेजो प्‍यार में डूब ये खूबसूरत मैसेज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।