1. Home
  2. Bollywood

Kajal Raghwani Khesari Lal Hot Video : पहले सेक्सी कमर को चुम्मा लिया, फिर खेसारी लाल ने काजल को लिटा कर किया सबकुछ

VIDEO: पहले सेक्सी कमर को चुम्मा लिया, फिर खेसारी लाल ने काजल को लिटा कर किया सबकुछ
Kajal Raghwani Hot Video : वायरल होते इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं, यह वायरल वीडियो फिल्म कुली नंबर वन का है। यूट्यूब में इस गाने को रिलीज हुए 2 साल हो चुके हैं और 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे अब तक देखा है।

Kajal Raghwani Khesari Lal Hot Video : यूं तो इंटरनेट में कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं पर भोजपुरी गाने के वीडियो की अलग ही बात है। जब कहीं पर भी भोजपुरी गाने बजते हैं तो लोग नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का वो बड़ा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। खेसारी लाल यादव ना सिर्फ गाना गाते हैं बल्कि अपनी एक्टिंग का भी लोहा उन्होंने मनवाया है, इसी के साथ काजल राघवानी भी देखने में जितनी सुंदर है उससे कहीं ज्यादा अच्छी है।

काजल राघवानी का डांस 

उनकी अदाकारी भी है और जब साथ में दोनों आ जाए तो फिर क्या ही कहना। अब काजल और खेसारी का एक डांस वीडियो तेजी से इंटरनेट में वायरल हो रहा है जो फैंस को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है।

Devar Bhabhi Romance: देवर के इश्क में भाभी ने कर डाला कांड, देवर एक खूबी की दीवानी थी ये औरत

वायरल होते इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं, यह वायरल वीडियो फिल्म कुली नंबर वन का है। यूट्यूब में इस गाने को रिलीज हुए 2 साल हो चुके हैं और 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे अब तक देखा है।

50,000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है तो वहीं कई यूजर्स ने कमेंट करके काजल और खेसारी के बीच की केमिस्ट्री की जोरदार तारीफ भी की है।इस गाने को खेसारी लाल यादव और पूजा घोष ने गाया है।

गाने के लिरिक्स लिखे हैं श्याम देहाती ने और श्याम आजाद ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। वायरल होता यह वीडियो इस कदर छाया हुआ है कि जहां देखो सिर्फ खेसारी और काजल की ही चर्चा हो रही है।

वैसे भी दुनियाभर में दोनों के लाखों करोड़ों फैंस है और अगर दोनों साथ में आ गए हैं तो फिर बवाल मचना तो तय ही था। इस गाने ने यूट्यूब में कई सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

उम्मीद करते हैं आपको यह वीडियो बहुत पसंद आया होगा, इस तरह के और भी वीडियो देखने के लिए हमारे साथ बने रहे तथा बॉलीवुड से जुड़ी तमाम खबरों के लिए हमारे आर्टिकल को पढ़ते रखिए।

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी ने नशीली अदाओं ने लोगों को बनाया दीवाना, हॉट वीडियो देख मचेगी हलचल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।