1. Home
  2. Bollywood

Khalish Part 3 web series: खलिश वेब सीरीज ने मचा दिया बवाल, ऐसे सीन कि शर्म आ जाए, वीडियो देखें

Khalish Part 3 web series ने मचा दिया बवाल, ऐसे सीन कि शर्म आ जाए, वीडियो देखें
Khalish Part 3 web series on ULLU : इस बार ऐसी कामुक कहानी आई है कि आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इसे जरूर देखें। खालिश पार्ट 3 नौ जून से ULLU ऐप पर स्ट्रीम होगा। केवल 5 घंटों में, ट्रेलर को 25k बार देखा जा चुका है।

Khalish Part 3 web series on ULLU: उल्लू की कहानियां असामान्य रिश्तों पर आधारित होती हैं। सभी कहानियों में इतने गंदे सीन होते हैं कि आपको भी शर्म आ जाए। इसके ऐसे कई शो हैं जो विशुद्ध रूप से वासना पर बने रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमते हैं। 

Khalish Part 3 web series on ULLU

ULLU पर हाल ही में जारी की गई वेब सीरीज, खालिश, इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे एक सास और उसकी बहू सास की शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए एक साथ काम करती हैं। यह एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों से व्यापक प्रशंसा बटोर रही है। 

पहले दो भागों से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के बाद, खालिश के निर्माता अब तीसरा सीज़न रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। खालिश पार्ट 3 का आधिकारिक ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें एक महिला अपनी सास को एक नया प्रेमी पाने में मदद करती नजर आती है।

पहली दो किश्तें एक नवविवाहित महिला और उसकी सास के बीच एक असामान्य संबंध को दर्शाती हैं। पहले तो बुढ़िया को अपने नवविवाहित बेटे और बहू के खुशनुमा पलों को देखकर ईर्ष्या होती देखी जा सकती है क्योंकि वह उसी प्यार की लालसा रखती थी और अपने पति को भी याद करती थी। हालाँकि, कुछ दिनों बाद युवा दुल्हन को अपनी सास के गुप्त क्रश के बारे में पता चलता है और वह उसका सामना करने का फैसला करती है।

Top Hindi Web Series 2023 : इन वेब सीरीज ने जीत लिया दर्शकों का दिल, इस वजह से बनी नंबर वन

Khalish Part 3 वेब सीरीज की कहानी

खालिश पार्ट 3, खालिश पार्ट 2 के साथ जारी है। नए ट्रेलर में दिखाया गया है कि बहू एक पड़ोस के आदमी को अपनी मोहक हरकत से प्यार कराती है। वह अक्सर अपने सिजलिंग लुक और रिवीलिंग कपड़ों से उन्हें लुभाती हैं। वह आदमी उसके संकेतों को पढ़ता है और कुछ ही समय में उस पर फिदा हो जाता है।

अब वह उसके साथ रहने के लिए किसी भी हद तक जाएगा। उसकी हताशा को भांपते हुए, बहू उससे अपनी सास की इच्छाओं को पूरा करने के लिए कहती है। आदमी प्रस्ताव को स्वीकार करने से नहीं कतराता क्योंकि वह हर कीमत पर बहू चाहता है। हालाँकि, जैसे ही वह सास के सामने आता है, वह खुद को उसके प्रति आकर्षित पाता है।

सास उसे यह भी सुनिश्चित करती है कि उसके साथ उसका अनुभव रोमांचकारी होगा, जिससे वह किसी भी अन्य महिला को भूल जाएगा। यह सास-बहुत जोड़ी निश्चित रूप से अच्छी नहीं है और यह देखना रोमांचक होगा कि वे अपने अनूठे समीकरण में और क्या खोजते हैं।

नवीनतम ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अपनी सास के गुप्त क्रश के बारे में जानने के बाद, युवती अपने पति की मां को सांत्वना देने की कोशिश करती है और उससे उसकी भावनाओं के बारे में पूछती है। महिला के गहरे रहस्यों को जानने के बाद, बहू अपनी सास को उसके सपनों का आदमी पाने में मदद करने का फैसला करती है।

निर्माताओं ने एक विशेष कैप्शन के साथ नवीनतम ट्रेलर जारी किया, जिसमें लिखा था, "इश्क उस से हमें बेपनाह हो गया, दिल उस से आशना हो गया, हर वादे करके भी मोहब्बत के, मगर ना जाने क्यों वो बेवफा हो गया।"

Year Ender 2023 web series in OTT : ये हैं 2023 की बेस्ट टॉप 10 वेब सीरीज, जिन्होंने दर्शकों को रोमांच का मजा दिया

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।