1. Home
  2. Bollywood

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection: सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection: सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
Box office collection of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की नई मूवी किसी का भाई, किसी की जान बॉक्‍स ऑफि‍स पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं बड़े शहरों की अपेक्षा इसको लेकर यूपी, बिहार और साउथ में क्रेज है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection: सलमान खान (Salman Khan) ने इस साल ईद पर धमाका कर दिया। 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ प्रशंसकों के बीच धूम मचा रही है। यह मूवी शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई। ईद पर हिट देने के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के बावजूद, यह दर्शकों को पसंद आ रही है।

'किसी का भाई किसी की जान' अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं देखा जाए तो पहले दिन शु्क्रवार को कई मेट्रो शहरों में दर्शकों का रुझान कम रहा। फिल्म को सबसे ज्यादा मुनाफा यूपी, बिहार, राजस्थान और आंध्र से मिल रहा है। 

पहले दिन करीब 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन होने की उम्मीद है। सलमान खान की पिछली ईद रिलीज़ ने पहले दिन बड़ी कमाई की थी, 'भारत' ने 41 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि 'बजरंगी भाईजान' ने अपने शुरुआती दिन में लगभग 26 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Review: तमिल ब्लॉकबस्टर वीरम की रीमेक, फि‍र भी दर्शकों की उम्‍मीदों पर नहीं उतरे सलमान खान

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'किसी का भाई किसी की जान' में पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी और कई अन्य कलाकार भी हैं।

'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) तमिल फिल्म 'वीरम' की रीमेक बताई जा रही है। उसी के बारे में बोलते हुए, फरहाद ने कहा था, मैं इसे रीमेक नहीं कहूंगा।

न ही मैं इसे एक अनुकूलन कहूंगा। मैं कहूंगा कि यह बिल्कुल नया अनुभव है। हमने अपनी फिल्म बनाई है जैसा हमने सोचा था कि इसे बनाया जाना चाहिए। जिन्होंने वीरम देखी है वे हमारी फिल्म को एक स्वतंत्र अनुभव के रूप में देखेंगे।

ये भी पढ़ें Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office collection day 2: सलमान खान की इस मूवी ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।