1. Home
  2. Bollywood

Pawan Singh ने Monalisa की साड़ी उतार किया जीभर के प्यार, दोनों को इस तरह देख लोगों के छूटे पसीने

Pawan Singh ने Monalisa की साड़ी उतार किया जीभर के प्यार, दोनों को इस तरह देख लोगों के छूटे पसीने
Monalisa dance video : बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के आलावा टेलीविजन में भी काफी काम किया है। यहां भी उन्हें काफी पसंद किया गया है। हालांकि अभी फ़िलहाल वह भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हैं। इस समय में वह कई वेब सीरीज में नजर आ रही हैं।

Monalisa dance video : मौजूदा समय में भजपुरी इंडस्ट्री काफी लोकप्रिय हो चुकी है। इसी के साथ इस इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। हालांकि भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस की बात करें तो इनमें मोनालिसा का नाम लोगों क जुबान पर पहले आता है।

मोनालिसा काफी समय से भोजपुरी इंडस्टी में काम कर रही हैं और लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बनाया है। आज भी लोग उनकी खूबसूरती और सेक्सी फिगर मर मिटते हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई रोमांटिक सांग्स किए हैं।

मोनालिसा के डांस ने मचाया तहलका 

जिसमें  उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस देख हर कोई  पागल और दीवाना हो जाता है। बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के आलावा टेलीविजन में भी काफी काम किया है। यहां भी उन्हें काफी पसंद किया गया है।

हालांकि अभी फ़िलहाल वह भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हैं। इस समय में वह कई वेब सीरीज में नजर आ रही हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर होने के वाबजूद आज भी लोग उनके भोजपुरी गानों को देखते और सुनते हैं।

बता दें कि मोनालिसा का एक रोमांटिक गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में मोनालिसा भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं। इस गाने के वीडियो में आ खुद देख सकते हैं कि पवन सिंह रात के अंधेरे में मोनालिसा के साथ सुहागरात मनाते नजर आ रहे हैं। दोनों बिस्तर पर एक दूसरे के साथ जमकर प्या कर रहे हैं।

इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख लोग दीवान हो रहे हैं। मोनलिसा इस गाने में लाल रंग की साड़ी पहने दुल्हन बनी हैं, जिसमें  देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। पवन सिंह भी उनकी खूबसूरती और हॉटनेस पर मर मिट रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी ने नशीली अदाओं ने लोगों को बनाया दीवाना, हॉट वीडियो देख मचेगी हलचल

पवन मोनालिसा को कभी गोद में उठा कर चुम्मा ले रहे हैं तो कभी बदन उनके बदन को चूम रहे हैं। पवन सिंह मोनालिसा के साथ साड़ी खोलकर उन्हें बिस्तर पर लेटा कर रोमांस करते देखे जा रहे हैं। दोनों को इस तरह देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

बता दें कि यह वीडियो 8 साल पुराना है और अबतक 40 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है। यानी इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

भोजपुरी फिल्म “साइयां जी दिलवा मंगेलें” का “मुआई दिहला राजा जी”(Muaai Dihala Raja Ji) इन दिनों खूब धूम मचा रहा हैं। यह गाना कल्पना ने गाया। इसे लिखा है विनय बिहारी ने। इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया हैं।

Haryanvi Dance Video : कोमल रंगीली ने हॉटनेस अदाओं से भीड़ में मचाया गर्दा, खूब बरसे नोट


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।