1. Home
  2. Bollywood

Sapna Chaudhary Live Show: सपना चौधरी के डांस ने करवा दी नोटों की बारिश, सर्दी के मौसम में आ गया करंट

Sapna Chaudhary Live Show: सपना चौधरी के डांस ने करवा दी नोटों की बारिश, सर्दी के मौसम में आ गया करंट
Sapna Chaudhary Hot moves: सपना चौधरी हरियाणा के दिल पर राज करती हैं। उनका डांस देखने के लिए सभी उतावले रहते हैं। हाल ही में सपना के लाइव डांस शो में ऐसा ही हुआ कि देखते ही देखते दर्शकों ने नोटों की बारिश कर दी। इसे देखकर सपना मुस्‍कुरा दी।

रोहतक। Sapna Chaudhary Hot moves : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की चाहत में हर कोई दीवाना बना रहता है, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू बनी रहती है। अगर आपने उनके लटके-झटके नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आज हम सपना चौधरी के एक ऐसे डांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके चाहने वाले आपा खोते दिख रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है।

सपना चौधरी लाइव शो

सपना चौधरी लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड अभिनेतत्रियों को टक्कर देती नजर आती है, जिनका अभी कोई तोड़ तो नहीं मिलता दिख रहा है।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

उनके चाहने वाले लाखों में नहीं बल्कि हजारों में हैं जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

सपना वायरल डांस वीडियो

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां उनके चाहने वाले हर किसी की दीवानगी में पागल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने खड़ी युवाओं की भीड़ भी नोटों की बारिश करती दिख रही है, जिनके चाहने वाले कूद-कूदकर नाच रहे हैं।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

आपने उनके ऊपर नोटों की बारिश देख ली तो फिर चाहने वाले परेशान हो जाएंगे, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खो बैठेंगे।

जमकर लगाए ठुमके

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी हजारों लोगों की भीड़ में बेकाबू होती जा रही है, जिनके चाहने वाले लोगों को परेशान कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हंगामा

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जुचा है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने स्‍टेज शो में दिखाए ऐसे झटके कि रोंगटे खड़े हो गए, ताऊ भी बोला, मजा आ गया

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के चाहने वाले लोगों की संख्या करोड़ों में हैं, जिन्होंने बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर शानदार पहचान बनाई है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी रहती हैं।

Propose Day Messages in Hindi and English: गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को भेजो प्रपोज डे 2024 मैसेज और उन्‍हें बताएं कि आप उनके लिए कितने जरूरी हो


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।