1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने स्‍टेज शो में दिखाए ऐसे झटके कि रोंगटे खड़े हो गए, ताऊ भी बोला, मजा आ गया

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने स्‍टेज शो में दिखाए ऐसे झटके कि रोंगटे खड़े हो गए, ताऊ भी बोला, मजा आ गया
Sunita Baby Viral dance video: हाल ही के एक शो में सुनीता बेबी ने ऐसा डांस शो किया, जिसमें सब उनके दीवाने हो गए। स्‍टेज शो में सुनीता का डांस लाजवाब था। आज हम आपको सुनीता के Aave Yaad Balam Ki sunita baby, sunita baby Aave Yaad Balam Ki, Aave Yaad Balam Ki thumka masti, sunita baby dance, sunita baby new dance, sunita baby ka dance, sunita baby stage dance, सुनीता बेबी स्टेज डांस, सुनीता बेबी का डांस की जानकारी देंगे।

हिसार। Sunita Baby Hot Dance Moves: सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहा जाता है। सपना चौधरी के डांस वीडियो देखते ही लोग झूमना शुरू कर देते हैं। सपना चौधरी को आज के समय में किसी पहचान की भी जरुरत नहीं है।

सुनीता बेबी का वायरल डांस

वह अपने डांस के बलबूते पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। लेकिन, आपको बता दें कि अब सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाएं आपको देखने को मिल जाएगी।

मचा दिया स्‍टेज पर तहलका

गोरी नागोरी, कोमल चौधरी से लेकर सुनीता बेबी तक का नाम शुमार है। सुनीता बेबी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो तहलका मचा देती हैं। डांसर्स की पतली कामरिया लचकती देख दर्शक मदहोश हो जाते हैं। सुनीता बेबी को अब पहचान की भी जरुरत नहीं है।

जीत लिया सबका दिल

सुनीता बेबी जहां भी जाती हैं, वहां उनके चाहने वाले पहले से ही मौजूद होते हैं। सुनीता बेबी के डांस वीडियो अक्सर यूट्यूब पर वायरल होते हुए भी नजर आते हैं।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

वह अपने डांस और अपनी अदाओं से तौर और चाचा सहित नौजवानों को मदहोश कर देती हैं।

स्‍टेज शो में दिखा जलवा

सुनीता बेबी दर्शकों को दीवाना बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती हैं। जब भी वह स्टेज पर उतरती है तो वहां मौजूद लोगों की धड़कने तेज हो जाती हैं और लोग जमकर नोटों की बारिश भी करते हैं।

Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी के डांस ने लूट ली महफ‍िल, वायरल हो रहा ये लाजवाब वीडियो

इसी बीच सुनीता बेबी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

सुनीता का मस्‍त डांस

अगर सुनीता बेबी का ये गाना आपने नहीं देखा तो सब बेकार। क्योंकि लाल सूट में सुनीता गजब डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

इस डांस को देखने के बाद अच्छे-अच्छे डांसर्स के पसीने छूट जाएंगे। सुनीता बेबी Mohe Aave Yaad Balam Ki सॉन्ग पर खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही है।

ताऊ भी उछल पड़ा

स्‍टेट शो को देखते हुए हरियाणवी ताऊ भी उछल पड़ा। इस गाने के बोल Ballu Badha ने लिखे हैं। जबकि गाने को म्यूजिक Sanwariya Studio Palwal ने दिया है।

Sunita Baby Dance: हरियाणवी क्‍वीन सुनीता बेबी ने अपने दिलकश डांस से सभी को बनाया दीवाना

सुनीता बेबी स्टेज पर खूब उछल – उछल कर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। लोग उनकी वाहवाही करते नहीं थक रही है।

Propose Day Messages from Girl to Boy: प्रपोज डे पर अपने बॉयफ्रेंड को अपने दिल की बात पहुंचाने के लिए भेजो से खूबसूरत मैसेज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।