1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी ने ऐसा किया रोमांटिक डांस क‍ि हो गई नोटों की बारिश

Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी ने ऐसा किया रोमांटिक डांस क‍ि हो गई नोटों की बारिश
Sapna choudhary ke gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने ऐसा कमर तोड़ सेक्‍सी डांस किया कि सभी हैरान हो गए। घूंघट की ओट में सपना चौधरी ने अपना जो डांस किया उसने सभी को मदहोश कर दिया।

Ghunghat ki ot me Sapna dance : हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी का अभी तक कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है, जो अपनी सेक्सी अदाओं से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। वे लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती हैं जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो

यही वजह है कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख लोगों की भीड़ पागल हो जाती है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता जा रहा है।

आपने उनके यू्ट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं।

घूंघट की ओट में सपना

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर ठुमकों से लोगों की अदाओं पर राज कर रही हैं, जिनकी चाहत में हर किसी का दिल दीवाना हो जाएगा।

Sapna Hot Dance Video: पीले सूट में सेक्सी लग रही सपना चौधरी ने ठुमकों से ढाया कहर, जवान लड़के शीटी बजाते-बजाते हुए पागल

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में सपना चौधरी कूद-कूदकर ठुमके लगाती जा रही हैं, जिन्हें देख आपका दिल दीवाना हो जाएगा। उनके साथ-साथ फैंस की भीड़ भी डांस करती जा रही है। उनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

खूब बरसे नोट

हरियाणवी जगत में क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी की अदाओं का हर कोई दीवाना होता दिख रहा है, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि उनके चाहने वाले एक नहीं बल्कि हजारों लोग हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। नोटों की बारिश देख सपना चौधरी गदगद होती जा रही हैं।

नाचने पर मजबूर हुए लोग

सामने खड़े युवा लड़के और बूढ़े भी साथ-साथ नाचने के लिए मजबूर हो रहे हैं जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में आपा खो बैठेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।