1. Home
  2. Bollywood

Pathaan Movie Online Leak: पठान की रिकार्ड कमाई में सेंध, ऑनलाइन लीक हुई मूवी, कलेक्शन में दिख सकता है नेगेटिव असर

Pathaan Movie Online Leak: पठान की रिकार्ड कमाई में सेंध, ऑनलाइन लीक हुई मूवी, कलेक्शन में दिख सकता है नेगेटिव असर

Pathaan Movie Online Leak: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान जब 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी और आज 12वें तक इसने विश्वभर में 850 करोड़ की कमाई कर जादूई आंकड़ा छू लिया है। कमाई के मामले में पठान रोज नए रिकार्ड बना रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की मूवी बन सकती है।

Pathaan Movie Online Leak: अभी भी बॉक्स-ऑफिस पर पठान का जलवा बरकरार है। लेकिन अब आने वाले दिनों में पठान मूवी को लेकर शाहरुख खान को झटका लग सकता है। क्योंकि पठान ऑनलाइन लीक हो गई है। इस फिल्म को कई पाइरेटेड ऑनलाइन साइट्स पर उपलब्ध करवा दिया गया है।

पठान को इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म टेलीग्राम पर लीक कर दिया गया है। टेलीग्राम पर फिल्म 480p, 720p और 1080p रेज्योलूशन क्वालिटी शामिल हैं। सबसे अच्छी क्वालिटी वाली वीडियो का साइज 2.4GB का है जबकि दूसरे रेज्योलूशन का साइज कम है। इसको टेलीग्राम पर कई चैनल्स उपलब्ध करवा रहे हैं। ये पठान की कमाई पर असर डाल सकता है। 

ये भी पढ़ें: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में इन खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी कांटे की टक्कर

कई चैनल्स पर हुई उपलब्ध

सबसे अच्छी क्वालिटी वाली वीडियो का साइज 2.4GB का है जबकि दूसरे रेज्योलूशन का साइज कम है. इसको टेलीग्राम पर कई चैनल्स उपलब्ध करवा रहे हैं। इससे निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में की कमाई पर असर हो सकता है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक कई चैनल्स ने इस मूवी को हटा भी दिया है।

ये भी पढ़ें: 2019 विश्व कप के बाद रोहित और विराट के बीच पड़ गई थी दरार, रवि शास्त्री ने सुलझाया था मामला

4 साल बाद शाहरुख खान ने की वापसी

बता दें कि पठान के साथ शाहरुख खान ने 4 साल के लम्बे अंतराल के बाद बड़ी स्क्रीन पर वापसी की है। रिलीज से पहले पठान मूवी का देशभर में बायकॉट भी किया गया थी लेकिन, विवादों के बावजूद मूवी बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पत्नी एंड्रिया हेविट ने लगाया मारपीट का आरोप

ये भी पढ़ें: अब 4K में होगा आईपीएल का प्रसारण, बीसीसीआई ने Jio को दी हाई वीडियो रिज़ॉल्यूशन में आईपीएल के मैचों का प्रसारण करने की अनुमति

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।