1. Home
  2. Bollywood

Kundali Bhagya के मैरिज सीक्वेंस के लिए Shraddha Arya ने खुद डिज़ाइन किया अपना वेडिंग लुक

Kundali Bhagya के मैरिज सीक्वेंस के लिए Shraddha Arya ने खुद डिज़ाइन किया अपना वेडिंग लुक
Entertainment News: ज़ी टीवी का पाॅपुलर शो ‘कुंडली भाग्य‘ (Kundali Bhagya) पिछले कुछ हफ्तों से अपने दर्शकों को कई दिलचस्प ट्विस्ट्स दिखा रहा है।

Haryana News Post : Entertainment News: ज़ी टीवी का पाॅपुलर शो ‘कुंडली भाग्य‘ (Kundali Bhagya) पिछले कुछ हफ्तों से अपने दर्शकों को कई दिलचस्प ट्विस्ट्स दिखा रहा है। इस शो में अर्जुन सूर्यवंशी का रोल निभा रहे शक्ति अरोड़ा, प्रीता (Shraddha Arya) और ऋषभ लुथरा (मनित जौरा) की ज़िंदगियों में आने वाली तमाम मुश्किलों की वजह रहे हैं।

जहां ये तीनों सितारे इन नाटकीय सीक्वेंसेस की शूटिंग करते हुए बढ़िया वक्त बिता रहे हैं, वहीं अब दर्शकों के सामने एक नया अध्याय शुरू होने जा रहा है, जहां वो यह जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि अब आगे क्या होगा?
 

Read Also: Health Tips : इन चीजों के सेवन से बढ़ रहा कैंसर का खतरा, हो जाएं सावधान


Kundali Bhagya के आने वाले एपिसोड्स में ‘प्रीजुन‘ (प्रीता और अर्जुन) के फैंस अपनी फेवरेट जोड़ी की शादी से बेहद खुश होंगे। हालांकि इसमें श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) का एक स्पेशल सरप्राइज़ भी होगा, जिसे बिल्कुल भी मिस नहीं किया जा सकता! जहां अर्जुन और प्रीता की शादी के सीक्वेंस की तस्वीरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं, वहीं टेलीविजन सुंदरी श्रद्धा आर्य ने इस नाटकीय मैरिज सीक्वेंस को स्पेशल बनाने के लिए कुछ अनोखा किया।

हालांकि वो कुमकुम भाग्य में प्रीता की कई बार शादी होने के सवाल पर मजाकिया हो जाती हैं, वहीं यह एक्ट्रेस इस सीक्वेंस को खास बनाना चाहती हैं और इसलिए उन्होंने खुद ही अपना वेडिंग लुक तैयार किया है। और हमें कहना होगा कि अपने नए खूबसूरत ब्राइडल अवतार में उन्होंने माहौल में गर्मी बढ़ा दी है!



इस वेडिंग सीक्वेंस और इस शो में खुद को स्टाइल करने को लेकर Shraddha Arya बताती हैं, ‘‘प्रीता सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी किरदारों में से एक है और मैं बताना चाहूंगी कि उसका सफर बड़ा ही अनोखा रहा है। इस शो की शुरुआत से ही टीवी प्रेमी इस किरदार को फॉलो कर रहे हैं और आने वाला वेडिंग सीक्वेंस भी उन्हें अपनी सीट से बांध लेगा।

सच कहूं तो मैं वाकई इस ट्रैक को स्पेशल बनाना चाहती थी, इसलिए मैंने खुद अपना वेडिंग लुक तैयार किया। असल में जब टीम ने मेरे इस लुक के लिए प्लानिंग शुरू की, तो मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं अपना वेडिंग लुक खुद डिज़ाइन कर सकती हूं और वो भी खुशी-खुशी मान गए।‘‘

Read Also: Health News: इन घरेलू उपायों की मदद से वजाइना इंफेक्शन से पाएं छुटकारा?

Shraddha Arya बताती हैं, ‘‘स्टाइलिस्ट्स और क्रिएटिव टीम के साथ गहन चर्चा के बाद हमने एक आकर्षक लुक तय किया और मुझे यकीन है कि यह सीक्वेंस सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेगा। मैंने एंब्रॉयडरी वाला एक खूबसूरत आउटफिट चुना। हालांकि यह बहुत भारी था, लेकिन मुझे अपना फाइनल लुक बहुत पसंद आया। हमने मेकअप और असेसरीज़ कम से कम रखी और आउटफिट को ही नजर आने दिया।

मैं बताना चाहूंगी कि ‘कुंडली भाग्य‘ में मेरी कई बार शादी हो चुकी है, लेकिन मैं फिर भी इस सीक्वेंस के दौरान एक नई दुल्हन के रूप में इस लुक को जितना हो सके, उतना खूबसूरत रखना चाहती थी। असल में जब मैं सेट पर आई, तो सभी ने मेरी हौसला अफजाई की, जो मुझे एक छोटी-सी उपलब्धि की तरह महसूस हुई। मेरे पति को भी मेरा लुक बहुत पसंद आया है और अब मुझे कुंडली भाग्य में आने वाले इस जबर्दस्त सीक्वेंस को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।‘‘

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।