1. Home
  2. Bollywood

Ullu Web Series: उल्लू की इस बोल्ड वेब सीरीज को अकेले में देखना बेहतर, इयर फोन लगा के सुनो नहीं तो क्लास लग जाएगी

Ullu Web Series: उल्लू की इस बोल्ड वेब सीरीज को अकेले में देखना बेहतर, इयर फोन लगा के सुनो नहीं तो क्लास लग जाएगी
Ullu Web Series News : आज हम आपको ullu web series की सबसे गदर सीरीज के बारे में बताएंगे। इन ullu web series को आप youtube पर देख सकते हैं। यहां आपको top 5 ullu web देखने को मिलेगी। 

Ullu web Series: उल्लू वेब पर (watch alone web series on ullu) आप एक से बढ़ कर एक सीरीज देख सकते हैं। यहां हम आपको new ullu web series के बारे में बताएंगे। साथ ही हम ullu web series actress name भी आपको बात रहे हैं। वेब सीरीज के लिए फेमस उल्लू प्लेटफार्म पर शानदार लुक सीरीज के लिए फेमस है। उल्लू वेब सीरीज पर आने वाली सभी वेब सीरीज दर्शकों को पसंद आती है।

हाल ही में, उल्लू द्वारा अपकमिंग वेब सीरीज सामने वाली खिड़की का टीजर लॉन्च किया गया। उल्लू ओटीटी प्लेटफार्म के द्वारा हर हफ्ते कोई न कोई वेब सीरीज लॉन्च होती रहती है। उल्लू वेब सीरीज के अंतर्गत ही सामने वाली खिड़की का टीजर लॉन्च किया गया है और इसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

Year Ender 2023 web series in OTT : ये हैं 2023 की बेस्ट टॉप 10 वेब सीरीज, जिन्होंने दर्शकों को रोमांच का मजा दिया

सामने वाली खिड़की Ullu web Series में है रोमांस

उल्लू प्लेटफार्म पर आई सभी वेब सीरीज को दुनिया भर के लोग पसंद करते हैं इस वेब सीरीज के सारे कंटेंट काफी पसंद किए जाते हैं और इसी प्लेटफार्म पर आने वाले सभी वेब सीरीज बोर्ड वर्सिज होती हैं जिनमें फेंटेसी रोमांस लव सब कुछ शामिल होता है। सामने वाली खिड़की वेब सीरीज में आशीष और नेहा की कहानी है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं फिर शादी करते हैं।

ULLU Web Series Malai Part 2: बहुत दिलचस्प है रोमांटिक कहानी, पर बच्चे न देखें

सामने वाली खिड़की Ullu web Series में लगाया बोल्डनेस का तड़का

इस वेब सीरीज में आशीष और नेहा की शादी हो जाती है और उसके बाद नेहा का उसके ऑफिस के बॉस के साथ उसका अफेयर हो जाता है। जब यह बाल आशीष को पता चलती है तो वह उसे तलाक ले लेता है और अलग घर में रहने चल जाता है उस घर के सामने वाली बिल्डिंग में एक लड़की रहती है इसका नाम अनीता है।

अनीता वह बिल्डिंग छोड़कर आशीष वाली बिल्डिंग में रहने चली आती है और धीरे-धीरे आशीष से नजदीकया कर लेती है। अनीता आशीष के साथ अतरंगी सा वीडियो रिकॉर्ड करती है यह वेब सीरीज सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है जिसको लेकर दर्शकों के अंदर काफी उत्सुकता है।

Ullu Web Series 2023 की Charamsukh Tawa Garam Part 2 बोल्डनेस से भरपूर, जरूर देखें और आनंद लें

Top Hindi Web Series 2023 : इन वेब सीरीज ने जीत लिया दर्शकों का दिल, इस वजह से बनी नंबर वन

Valentine’s Day Messages Shayari for Lover : वैलेंटाइन डे 2024 पर लवर को ये लाजवाब शायरी भेजकर कर दें अपना दीवाना

Valentines Day Messages for Girlfriend : गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे 2024 पर भेजें रोमांटिक शायरी मैसेज कि वो बोल पड़े बहुत प्‍यार करते हो सनम

Valentines Day Messages for new Boyfriend in Hindi: वैलेंटाइन डे 2024 पर अपने नए बने बॉयफ्रेंड को ऐसी लव शायरी मैसेज करें कि दीवाना बन जाए


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।