1. Home
  2. Bollywood

Bigg Boss 16 में हमने इतिहास रच दिया: MC Stan

Bigg Boss 16 में हमने इतिहास रच दिया: MC Stan
टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन थे। पहले स्टैन को ही टॉप 2 की रेस में बाहर कर दिया गया था। लेकिन कहानी में ट्विस्ट लाते हुए उन्हें वापस बुलाया गया और प्रियंका को इस रेस से बाहर कर दिया गया।

Haryana News Post : Bigg Boss 16 winner MC Stan: बीते रविवार 12 फरवरी को वो पल आ ही गया। यानी बिग बॉस 16 के जिस पल का सभी को बेसब्री से इंतजार था। वह पल फैंस अपने चहेते एमसी स्टैन के हाथों में बिग बॉस की ट्रॉफी देखना चाहते थे और उनकी यह ख्वाहिश पूरी भी हुई।

इनाम में रैपर को 31 लाख और एक लग्जरी गाड़ी मिली। उनके बाद शिव ठाकरे फर्स्ट रनर अप रहे, जबकि प्रियंका सेकेंड। बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद एमसी स्टैन की खुशी सांतवें आसमान पर है। उन्होंने फैंस को बेशुमार प्यार के लिए धन्यवाद किया है। तो आइए जानेंगे एमसी स्टैन ने अपनी पोस्ट में क्या कुछ कहा है।

Read Also: Entertainment News 2023: एण्डटीवी ला रहा है मनोरंजन से भरपूर नए एपिसोड

तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा बिग बॉस?

टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन थे। पहले स्टैन को ही टॉप 2 की रेस में बाहर कर दिया गया था। लेकिन कहानी में ट्विस्ट लाते हुए उन्हें वापस बुलाया गया और प्रियंका को इस रेस से बाहर कर दिया गया। इसके बाद सलमान ने स्टैन का हाथ ऊपर उठाते हुए उनके विनर होने की घोषणा की। स्टैन के विनर बनते ही तालियों की गड़गड़ाहट से बिग बॉस स्टेज गूंज उठा। हालांकि, सलमान ने स्टैन को विनर बताया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनकी नजरों में प्रियंका ही असली विनर हैं।

Read Also: Entertainment : Udaariyaan के न्‍यू ईयर स्‍पेशल एपिसोड में अपने पसंदीदा रील कपल्‍स के साथ जश्‍न मनाइए

अम्मी का सपना हुआ पूरा?

बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी जीतने के बाद एमसी स्टैन और उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। स्टैन को फैंस के साथ ही कई सैलेब्रिटीज का खुलकर साथ मिला। नतीजन आज बिग बॉस की ट्रॉफी पी-टाउन आ गई है। इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए स्टैन ने लिखा, हमने इतिहास रच दिया है, हम शुरूआत से ही रियल रहे और नेशनल टेलीविजन पर हिप-हॉप गाया। अम्मी का सपना पूरा हो गया है। ट्रॉफी पी-टाउन आ गई है। जिस-जिस ने प्यार जताया उन सब को हक से, अंत तक स्टैन।

एमसी स्टैन को सिर्फ फैंस का ही नहीं बल्कि पूरी रैपिंग इंडस्ट्री से खुलकर सपोर्ट मिला है। बादशाह रफ्तार और इक्का जैसे सिंगर ने स्टैन को खुलकर सपोर्ट किया है। यही वजह है कि आज बिग बॉस 16 की ट्रॉफी उनके नाम हो गई है। इसके साथ ही बिग बॉस 16 के टॉप-5 की बात करें तो एमसी स्टैन (विनर), शिव ठाकरे (रनर अप), प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट तीसरी, चौथी और पांचवी पोजीशन पर रहे हैं।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।