1. Home
  2. Business

Garment Mantra Lifestyle share : गारमेंट मंत्रा लाइफ़स्टाइल के शेयर ने खींचा सबका ध्यान, आप भी निवेश कर के कमा सकते हैं लाभ

Garment Mantra Lifestyle share : गारमेंट मंत्रा लाइफ़स्टाइल के शेयर ने खींचा सबका ध्यान, आप भी निवेश कर के कमा सकते हैं लाभ
Garment Mantra Lifestyle share: गारमेंट मंत्रा लाइफ़स्टाइल के शेयर 20 फीसदी के अपर सर्किट के साथ 8.16 रुपये के भाव तक पहुंच गया। यह शेयर के 52 हफ्ते का हाई भी है। जानते हैं कैसा रहेगा ये शेयर। 

नई दिल्ली। Garment Mantra Lifestyle share : बजट के दिन यानी 1 फरवरी को भारी-उतार चढ़ाव के बाद 2 फरवरी यानी शुक्रवार को शेयर बाजार में एक बार फिर रौनक लौट आई। इस दौरान पेनी शेयरों में भी तूफानी तेजी देखने को मिली। उदाहरण के लिए सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन गार्मेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड के शेयर को खरीदने की होड़ सी थी। इस शेयर की कीमत 10 रुपये से भी कम है। 

गारमेंट मंत्रा लाइफ़स्टाइल को मिला ऑर्डर

गार्मेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड के शेयर में तेजी ऐसे समय में आई है जब हाल ही में कंपनी को एक बड़ा ऑर्डर मिला है। बीते दिनों कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में घोषणा की कि उसे एक बड़ा निर्यात ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर 14.19 करोड़ रुपये का है। अगली तीन तिमाहियों में आपूर्ति की जानी है। कंपनी के कारोबारी इतिहास में यह पहला मौका है जब निर्यात बाजार से इस तरह का ऑर्डर मिला है।

क्या बोले प्रेम अग्रवाल

ऑर्डर के बारे में बोलते हुए गार्मेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड के एमडी प्रेम अग्रवाल ने कहा- हम एक टीम के रूप में भविष्य में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। यह तो बस शुरुआत है। अब हम उचित मूल्य निर्धारण फॉर्मूले और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ आगे बढ़ने की योजना पर काम करेंगे। 

इस बीच, गार्मेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड ने बीएसई को सूचित किया है कि कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक 05/02/2024 को निर्धारित है। इस अहम बैठक में अन्य बातों के साथ-साथ कंपनी के दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी किए जाएंगे।

शेयर का भाव

गुरुवार को गार्मेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड के शेयर की क्लोजिंग 6.80 रुपये पर हुई थी। वहीं, शुक्रवार को यह शेयर 20 फीसदी के अपर सर्किट के साथ 8.16 रुपये के भाव तक पहुंच गया। यह शेयर के 52 हफ्ते का हाई भी है। शेयर का 52 हफ्ते का लो 3.78 रुपये है। शेयर का यह भाव अगस्त 2023 में था। शेयरहोल्डिंग पैटर्न की बात करें तो 50.10 फीसदी हिस्सेदारी प्रमोटर्स के पास है। वहीं, पब्लिक शेयरहोल्डिंग 49.90 फीसदी की है।

सतर्क रहें : हम आपको निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। आप निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें। या किसी निवेश एक्सपर्ट की सलाह लें। 

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात

GF ko Valentine wish kaise kare: गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन विश कैसे करें, हम बताएं आपको प्रेमिका के लिए बेस्‍ट शायरी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।