1. Home
  2. Business

Paytm Bulk Deal News: मॉर्गन स्टेनली ने पेटीएम कंपनी ने 50 लाख शेयर क्यों खरीदें, जानें पूरी खबर

Paytm Bulk Deal News: मॉर्गन स्टेनली ने पेटीएम कंपनी ने 50 लाख शेयर क्यों खरीदें, जानें पूरी खबर 
Paytm Bulk Deal News: पेटीएम को लेकर एक अच्छी खबर है। सिंगापुर की मार्गन स्टेनली ने पेटीएम की पैरेंट कंपनी One97 Communications के 244 करोड़ रुपये के शेयर खरीदे हैं। जानते हैं इसकी वजह। 

नई दिल्ली। Morgan Stanley Paytm Bulk Deal news : मार्गन स्टेनली ने सिंगापुर की अपनी कंपनी मार्गन स्टेनली एशिया (सिंगापुर) पीटीई के जरिए यह डील की है। उन्होंने खरीदारी नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) में की है। बल्क डील (Paytm Bulk deal) के डाटा के अनुसार मार्गन स्टेनली एशिया ने 50 लाख शेयर खरीदे हैं। यानी उन्होंने पेटीएम में 0.8 प्रतिशत हिस्सा खरीदा है। 

पेटीएम के 50 लाख शेयर खरीदे 

Paytm Bulk Deal: पेटीएम (Paytm) इस समय मुश्किलों जूझ रही है। रिजर्व बैंक के फैसले के बाद गुरुवार और शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 20 प्रतिशत का लोअर सर्किट लग गया था। लेकिन बाजार बंद होने के बाद कंपनी को लेकर एक अच्छी खबर आई।

Garment Mantra Lifestyle share : गारमेंट मंत्रा लाइफ़स्टाइल के शेयर ने खींचा सबका ध्यान, आप भी निवेश कर के कमा सकते हैं लाभ

दिग्गज कंपनी मार्गन स्टेनली (Morgan Stanley) ने पेटीएम ( Paytm Share) की पैरेंट कंपनी One97 Communications के 244 करोड़ रुपये के शेयर खरीदे हैं। यह ट्रांजैक्शन ओपन मार्केट के जरिए हुआ है। 

जारी है गिरावट 

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड को 29 फरवरी के बाद वॉलेट, फास्ट टैग, कस्टमर अकाउंट और अन्य में डिपॉजिट करने पर रोक लगा दी है।

मौजूदा समय में One97 Communications की 49 हिस्सेदारी पेटीएम पेमेंट्स बैंक (Paytm Payments Bank) में है। हालांकि, पेटीएम ने इस अपनी सब्सिडियरी कंपनी मानने से इनकार किया है।

बता दें, शुक्रवार की गिरावट के बाद कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में लुढ़ककर 487.05 रुपये के लेवल पर आ गया है। 

फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी ने 487.20 रुपये के हिसाब से ये शेयर खरीदे हैं। कंपनी ने कुल 243.60 करोड़ रुपये का निवेश किया है। हालांकि, अभी तक शेयरों को बेचने वाले का नाम पता नहीं चल पाया है। 

GF ko Valentine wish kaise kare: गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन विश कैसे करें, हम बताएं आपको प्रेमिका के लिए बेस्‍ट शायरी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।