1. Home
  2. Cricket

Cricket : भारत और साउथ अफ्रीका मैच को लेकर दिल्ली मैट्रो ने लिया बड़ा फैसला

Cricket : भारत और साउथ अफ्रीका  मैच को लेकर दिल्ली मैट्रो ने लिया बड़ा फैसला 
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे दिल्ली के मैदान पर खेला जाना है. इस मैच को लेकर दिल्ली मैट्रो (DMRC) ने बड़ा फैसला लिया है, जिससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. टी20 वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है.

Haryana News Post : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे दिल्ली के मैदान पर खेला जाना है. इस मैच को लेकर दिल्ली मैट्रो (DMRC) ने बड़ा फैसला लिया है, जिससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.

टी20 वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. दोनों टीम 1 1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा वनडे मैच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इसको लेकर फैंस
के लिए बड़ी खबर सामने आई है। भारत और साउथ अफ्रीका मैच को लेकर दिल्ली मैट्रो ने बड़ा निर्णय लिया है. आइए जानते हैं उसके बारे में. 

Read Also : Auto News : ये है भारत की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली लग्जरी इलेक्ट्रिक कार, जानें कीमत और फीचर्स

​​​​​​​


 दिल्ली मेट्रो ने लिया ये बड़ा फैसला 


आज 11 अक्टुबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनड़े दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम मे खेला जाएगा.दर्शकों को मैच देखकर घर जाने में कोइ परेशानी न हो इसलिए दिल्ली मैट्रो ने आखिरी मेट्रो का समय  बढ़ा दिया गया है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के अनुसार अब सभी लाइनों पर केवल एयरर्पोट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर मेट्रो सेवा रात 12 बजे से लेकर पौने एक बजे तक उपलब्ध रहेंगी.


दिल्ली में भारी बारिश :


 पिछले कइ दिनो से दिल्ली मे भारी बारिश हो रही है. जिसके चलते मैच पर संकट के बादल मंड़राते हुए दिखाइ दे रहे है. स्टेडियम मैनेजमेंट के सामने मैदान को सुखा रखने कि बड़ी चुनौती सामने है.

Read Also : New Launching : इस हफ्ते लॉन्च होने जा रहे ये 4 धमाकेदार फोन, जानें कीमत और फचर्स


सीरीज जीतने पर होगा टीम इंडिया का फॉकस 

टीम इंडिया नें ज्यादातर कई युवा खिलाडियों को जगह दी है. भारत ने दुसरा वनड़े 7 विकेट से जीता था. दुसरे वनडे मैच में संजु सैमसन, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन ने बेहतरीन पारियां खेली है. जिसके चलते भारत तीसरे वनड़े मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.   


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।