1. Home
  2. Cricket

WTC Final Race: रोहित शर्मा एंड कंपनी के पास लगातार दूसरा डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने का मौका, ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में जाने के लिए करना होगा इन्तजार

WTC Final Race: रोहित शर्मा एंड कंपनी के पास लगातार दूसरा डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने का मौका, ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में जाने के लिए करना होगा इन्तजार 

WTC Final: ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यूटीसी पॉइंट्स टेबल में 75.56% के अंक-प्रतिशत के साथ पहले स्थान पर है। भारत के पास लगातार दूसरे डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने का मौका है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 58.93 अंक प्रतिशत के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। 

WTC Final Race: भारत के पास आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने का सुनहरा मौका है। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को सिडनी में तीसरा और अंतिम टेस्ट ड्रा पर खत्म हुआ है।

जिससे भारत अब भी डब्ल्यूटीसी पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर बना हुआ है। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने एससीजी में ऑस्ट्रेलिया के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने संघर्ष करते हुए मैच को ड्रा करा दिया।

इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में अपनी जगह बुक करने के लिए घर से दूर भारत के खिलाफ अपनी आगामी श्रृंखला तक इंतजार करना होगा।

सिडनी टेस्ट जीकर ऑस्ट्रेलिया के पास डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने का मौका था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने सिडनी टेस्ट को ड्रा करा दिया और ऑस्ट्रेलिया को अब फाइनल में पहुंचने के लिए इन्तजार करना होगा। 

ये भी पढ़ें: जल्द ही वापसी करने वाला है BGMI, इस दिन से होगा गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध

भारत के पास फाइनल में पहुंचने का अच्छा मौका 

ऑस्ट्रेलिया इस समय डब्ल्यूटीसी पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर मौजूद है और फाइनल में जाने का सबसे प्रबल दावेदार भी है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी घरेलू धरती पर दक्षिण अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी और डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को और भी पुख्ता कर लिया।

ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यूटीसी पॉइंट्स टेबल में 75.56% के अंक-प्रतिशत के साथ पहले स्थान पर है। भारत के पास लगातार दूसरे डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने का मौका है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 58.93 अंक प्रतिशत के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। जबकि श्रीलंका 53.33% के साथ तीसरे स्थान पर है।

ये भी पढ़ें: चेतन शर्मा एक बार फिर बने चयन समिति के अध्यक्ष, हरविंदर सिंह की हुई चयनकर्ता के पद से छुट्टी

ये भी पढ़ें: फिटनेस पर ध्यान देने के लिए बीसीसीआई ने यो-यो टेस्ट किया अनिवार्य, टीम में वापसी के लिए चोटिल खिलाड़ियों को देना होगा DEXA टेस्ट

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।