1. Home
  2. Cricket

T20 WC IND vs PAK Toss: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

T20 WC IND vs PAK Toss

T20 WC IND vs PAK Toss: टी-20 विश्व कप 2022 में सुपर-12 का चौथा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला जाएगा। दर्शकों को इस मैच का बड़ी बेसब्री से इन्तजार था और आज उनका यह इन्तजार खत्म होने वाला है।

क्योंकि दोनों टीमें एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं। दर्शकों को उम्मीद हैं कि उन्हें एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। पिछले साल के टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह 10 विकेट से हराया था। लेकिन इस बार भारत की टीम उस पिछली हार का हिसाब पूरा करने उतरेगी।

वहीं पाकिस्तान की टीम की उम्मीद होगी की वें इस बार भी भारत को विश्व कप में मात दें। लेकिन यह दोनों ही टीमों के लिए आसान नहीं होगा। इस मैच में भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।अब देखना यह होगा कि मैच कौन सी टीम जीतती है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कर रहा विश्व कप 2023 को बॉयकॉट करने की बात

भारत की प्लेइंग-11 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

पाकिस्तान की प्लेइंग-11 

मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम (कप्तान), हैदर अली, मोहम्मद नवाज, इफ्तिखार अहमद, शान मसूद, आसिफ अली, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ

ये भी पढ़ें: टी-20 विश्व कप में आज भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की संभावित-11


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।