1. Home
  2. Gadget

Realme Narzo N53 : 8 हजार रुपये से कम में खरीदें iPhone जैसा 50MP कैमरे वाला फोन, देखिये ये जबरदस्त डील

8 हजार रुपये से कम में खरीदें iPhone जैसा 50MP कैमरे वाला फोन, देखिये ये जबरदस्त डील
Realme Narzo N53 sale : फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस शामिल है।

Realme Narzo N53 camera : कम कीमत में धांसू कैमरा सेटअप और जबरदस्त लुक वाला फोन लेना चाहते हैं, तो अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon great indian festival) को आप मिस नहीं कर सकते हैं। इस डील में आईफोन जैसे रियर लुक वाले दमदार स्मार्टफोन Realme Narzo N53 को MRP से बेहद सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं।

Realme Narzo N53 12जीबी तक की डाइनैमिक रैम

12जीबी तक की डाइनैमिक रैम (रियल रैम 4जीबी) वाले इस फोन का MRP 10,999 रुपये है। अमेजन की डील में यह 27 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 7,999 रुपये में मिल रहा है। फोन की कीमत को एक्सचेंज ऑफर में आप 7,500 रुपये तक और कम कर सकते हैं।

ध्यान रहे कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा। इस फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा और 90Hz डिस्प्ले के साथ कई शानदार फीचर दिए गए हैं।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo Y200 5G, फीचर्स देख मोबाइल मार्केट में मची खलबली

Realme Narzo N53 फीचर्स

फोन में आपको 6.74 इंच का एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। यह एचडी+ डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 450 निट्स का है।

फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। कंपनी इसमें 12जीबी तक का डाइनैमिक रैम फीचर भी दे रही है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Unisoc T612 चिपसेट दे रही है। 

Realme Festive Sale : 1 दिन में बिके 2 लाख 5G स्मार्टफोन, Relame कंपनी ने बना दिया रिकॉर्ड

Budget smartphone deal : 6000 रुपये से कम में मिल रहे धांसू स्मार्टफोन, Xioami से लेकर Poco सब लिस्ट में शामिल

Realme Narzo N53 स्पेसिफिकेशन्स

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर काम करता है। 

Samsung Galaxy S22 5G : हजारों रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू कैमरा और 8GB रैम

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का एक और धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।