1. Home
  2. Gadget

Smart TV Offers : 25 हजार रुपये से कम में मिल रहे ये स्मार्ट टीवी, लिस्ट में ढेरों मॉडल्स शामिल

25 हजार रुपये से कम में मिल रहे ये स्मार्ट टीवी, लिस्ट में ढेरों मॉडल्स शामिल
Flipkart Sale Discount on 43 Inch Smart TV : मेटल बॉडी और बेजल-लेस डिजाइन के साथ आने वाले शाओमी स्मार्ट टीवी को बैंक ऑफर्स के साथ 17,990 रुपये जितनी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Flipkart Sale Discount on Smart TV : ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन लोगों के लिए इन दिनों Flipkart और Amazon दोनों पर फेस्टिव सेल का दौर चल रहा है। Big Billion Days Sale और Great Indian Festival Sale के दौरान ढेरों प्रोडक्ट्स पर छूट मिल रही है और इनकी लिस्ट में SmartTV भी शामिल हैं।

अगर आप 43 इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी खरीदना चाहते हैं तो 25 हजार रुपये से कम कीमत में ढेरों मॉडल्स खरीदे जा सकते हैं। इनकी लिस्ट में OnePlus, Xiaomi और Redmi के टीवी शामिल हैं।

OnePlus 43 Y1S Pro

वनप्लस के इस प्रीमियम स्मार्ट टीवी को 39,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अमेजन सेल में यह 24,999 रुपये में मिल रहा है। इस टीवी पर अतिरिक्त डिस्काउंट बैंक ऑफर्स के साथ मिल सकता है।

इस स्मार्ट टीवी में बेजल-लेस डिजाइन के अलावा 4K अल्ट्रा-HD रेजॉल्यूशन दिया गया है और Dolby Atmos सपोर्ट वाले दमदार स्पीकर्स मिलते हैं। यह टीवी ढेरों OTT ऐप्स और स्क्रीनकास्टिंग सपोर्ट करता है।

Smart TV offer : 55 इंच के स्मार्ट टीवी पर मिल रही पूरे 70% तक की छूट, जल्दी लपक ले मौका

Xiaomi 43-inch X-series

मेटल बॉडी और बेजल-लेस डिजाइन के साथ आने वाले शाओमी स्मार्ट टीवी को बैंक ऑफर्स के साथ 17,990 रुपये जितनी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसे 42,999 रुपये के लॉन्च प्राइस के मुकाबले 22,990 रुपये में अमेजन पर लिस्ट किया गया है।

इसमें Dolby Atmos, Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी के अलावा 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है। इसमें Qual-Core A55 प्रोसेसर मिलता है।

Flipkart Sale में Samsung Galaxy F34 5G पर तगड़ा डिस्काउंट, अभी करें बुक नहीं तो पछताओगे

Redmi 43-inch Fire TV F-series

रेडमी फायर टीवी को सेल के चलते अमेजन पर 20,999 रुपये में लिस्ट किया गया है और इसपर 51 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। टीवी का ओरिजनल प्राइस 42,999 रुपये है और यह बेजल-लेस डिजाइन के साथ आता है।

इसमें HDR10 सपोर्ट के साथ 4K अल्ट्रा-HD रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी में Dolby Atmos सपोर्ट वाले दमदार स्पीकर्स मिलते हैं।

Hisense E7K Smart VIDAA TV

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 46,999 रुपये के लॉन्च प्राइस वाले इस टीवी को ग्राहक 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी में ढेरों OTT ऐप्स का सपोर्ट मिलता है और यह VIDAA ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

दमदार ऑडियो के लिए इस टीवी में 24W डुअल स्पीकर्स सेटअप दिया गया है। इस टीवी में QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसे 4K टेक के मुकाबले बेहतर माना जाता है।

Kodak CA Pro Android TV

कोडाक स्मार्ट टीवी का लॉन्च प्राइस 39,999 रुपये रखा गया था लेकिन इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान 23,999 रुपये हो गई है। साथ ही इसपर कई बैंक ऑफर्स का फायदा भी मिल रहा है।

Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने के चलते इसमें गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट भी दिया गया है। यह टीवी अल्ट्रा HD (4K) रेजॉल्यूशन और 40W का पावरफुल स्पीकर सेटअप ऑफर करता है। 

Realme Narzo N53 : 8 हजार रुपये से कम में खरीदें iPhone जैसा 50MP कैमरे वाला फोन, देखिये ये जबरदस्त डील

OnePlus 12 features : जल्द लॉन्च होगा Oneplus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन, फीचर्स ऐसे की iphone भी हो जाएगा फेल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।