1. Home
  2. Gadget

OnePlus 12 features : जल्द लॉन्च होगा Oneplus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन, फीचर्स ऐसे की iphone भी हो जाएगा फेल

जल्द लॉन्च होगा Oneplus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन, फीचर्स ऐसे की iphone भी हो जाएगा फेल
OnePlus 12 launch date : प्रोसेसर की बात करें तो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिप का उपयोग किया का सकता है। कहा जा रहा है कि वनप्लस 12 में तेज़ 100W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावर बैकअप के लिए 5,400mAh की बैटरी होगी। 

OnePlus 12 price : वनप्लस के फोन मार्केट में खून पसंद किया जाता है। आपको बाजार में OnePlus के हर बजट वाले फोन देखने को मिल जायेंगे। कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें आईफोन से अधिक OnePlus का फोन पसंद आता है। इस कंपनी के फोन अपने जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और दमदार प्रोसेसर के लिए जाने जाते हैं।

वनप्लस और आईफोन में टक्कर

वनप्लस और आईफोन में काफी टक्कर भी देखने को मिलती है। ऐसे में यदि आप वनप्लस के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, कंपनी एक और नया फोन पर काम कर रही है, वनप्लस 12 पिछले काफी समय से अफवाहों में बना हुआ है।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को बहुत जल्दी ही मार्केट में पेश किया का सकता है। क्योंकि एक प्रमुख टिपस्टर ने वेब पर हैंडसेट के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं।

वनप्लस 12 को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया का सकता है। इसके अलावा फोन में 6.82-इंच घुमावदार डिस्प्ले शामिल किया जा सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo Y200 5G, फीचर्स देख मोबाइल मार्केट में मची खलबली

OnePlus 12 प्रोसेसर

प्रोसेसर की बात करें तो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिप का उपयोग किया का सकता है। कहा जा रहा है कि वनप्लस 12 में तेज़ 100W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावर बैकअप के लिए 5,400mAh की बैटरी होगी।

अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 12 स्मार्टफोन में 24GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज दिया जा सकता है। इसे काले, सफेद और हरे रंग में पेश किया जा सकता है। उसी टिपस्टर ने हाल ही में वनप्लस 12 के कैमरा स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं।

Realme Festive Sale : 1 दिन में बिके 2 लाख 5G स्मार्टफोन, Relame कंपनी ने बना दिया रिकॉर्ड

Budget smartphone deal : 6000 रुपये से कम में मिल रहे धांसू स्मार्टफोन, Xioami से लेकर Poco सब लिस्ट में शामिल

OnePlus 12 कैमरा सेटअप

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड टेलीफोटो कैमरा और 64-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया जाएगा।

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर होगा।एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है। वनप्लस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर आगामी फोन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

यदि आप खुद के लिए कोई नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके पास अच्छा मौका है। आप फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया की वेबसाइट से सस्ते दाम में फोन खरीद सकते हैं। दोनों वेबसाइट पर इस समय सेल चल रही है।

Samsung Galaxy S22 5G : हजारों रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू कैमरा और 8GB रैम

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का एक और धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।