1. Home
  2. Gadget

Flipkart sale offer on Infinix GT10 pro : 17,550 रुपये के तगड़े डिस्काउंट पर ले लोगों का दिल जीतने वाला ये स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा

17,550 रुपये के तगड़े डिस्काउंट पर ले लोगों का दिल जीतने वाला ये स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा
Infinix gt10 pro deal Flipkart sale offer: फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.67-इंच फुल एचडी प्लस 10-बिट एमोलेड एलटीपीएस डिस्प्ले है।

Flipkart sale offer on Infinix GT10 pro : ट्रांसपेरेंट नथिंग फोन से इंस्पायर्ड इंफिनिक्स का नया गेमिंग फोन Infinix GT10 Pro, फ्लिपकार्ट पर चल रही Big Billion Days Sale में बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। जी हां, फोन को 17,550 रुपये कम में खरीदा जा सकता है, बस इसके लिए आपको अपना पुराना फोन एक्सचेंज कराना होगा।

कंपनी ने Infinix GT 10 Pro को भारत में अपने डेडिकेटेड गेमिंग फोन के तौर पर लॉन्च किया है। फोन में ट्रांसपेरेंट इफेक्ट वाला बैक पैनल और मिनी एलईडी लाइट स्ट्रिप है। इसमें 108 मेगापिक्सेल कैमरे के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 प्रोसेसर और 8GB रैम भी है।

गेमिंग के दौरान फोन गर्म न हो इसके लिए फोन वेपर चैंबर और बायपास चार्जिंग फीचर के साथ आता है। फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला एमोलेड डिस्प्ले है। चलिए डिटेल में बताते हैं क्या है डील...

Flipkart sale 17,550 रुपये कम में ऐसे मिलेगा फोन

दरअसल, फ्लिपकार्ट सेल (flipkart big billion days sale) में Infinix GT 10 Pro का 8GB रैम और 256GB वेरिएंट 19,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 17,550 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रहा है।

यानी अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है और आप उस पर पूरे एक्सचेंज बोनस का लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, तो फोन की कीमत मात्र 2,449 रुपये रह जाएगी। लेकिन याद रहे कि एक्सचेंज ऑफर की राशि पुराने फोन की कंडीशन, मॉडल और ब्रांड पर निर्भर करेगी।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo Y200 5G, फीचर्स देख मोबाइल मार्केट में मची खलबली

फोन में 6.67 इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले

नया इंफिनिक्स फोन डुअल सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ आता है और एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड एक्सओएस 13 पर काम करता है। कंपनी का कहना है कि फोन पर दो साल का सिक्योपिटी अपडेट के साथ एंड्रॉयड 14 में अपग्रेड मिलेगा।

फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.67-इंच फुल एचडी प्लस 10-बिट एमोलेड एलटीपीएस डिस्प्ले है। फोन के टीयूवी सर्टिफाइड डिस्प्ले के सेंटर में एक पंच-होल कटआउट है और इसे 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

फोन में 8GB स्टैंडर्ड और 8GB वर्चुअल रैम

इनफिनिक्स का गेमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 प्रोसेसर पर चलता है, जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। अनयूज्ड स्टोरेज का उपयोग करके रैम को वर्चुअली 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

हैवी गेमिंग के दौरान फोन को ठंडा करने के लिए इसमें एक डबल-एक्सिस लीनियर मोटर और एक 4,319 मिमी स्क्वायर लिक्विड वैपर चैंबर है। इसके अलावा, फोन में पीछे की तरफ कैमरा मॉड्यूल के बगल में एक मिनी एलईडी इंडिकेटर है, जिसे अलग-अलग कामों के लिए कस्टमाइज किया जा सकता है।

Realme Festive Sale : 1 दिन में बिके 2 लाख 5G स्मार्टफोन, Relame कंपनी ने बना दिया रिकॉर्ड

Budget smartphone deal : 6000 रुपये से कम में मिल रहे धांसू स्मार्टफोन, Xioami से लेकर Poco सब लिस्ट में शामिल

108MP कैमरा और दमदार बैटरी

फोटोग्राफी के लिए, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 108-मेगापिक्सेल का मेन सेंसर और दो 2-मेगापिक्सेल का कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो चैट को इसमें 32-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। फोन 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करता है।

यह कंपनी के इन-हाउस बाईपास चार्जिंग मोड के साथ आता है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह गेमिंग सेशन के दौरान ओवरहीटिंग को 7 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देता है।

फोन में डुअल स्पीकर और 5G सपोर्ट

फोन पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में 5G, एनएफसी, 3.5 एमएम मिमी ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई ए/बी/जी/एन/एसी/एक्स शामिल हैं।

यह लाइट सेंसर, (flipkart big billion days sale) ई-कंपास, जी-सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा, सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। 

Samsung Galaxy S22 5G : हजारों रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू कैमरा और 8GB रैम

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का एक और धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।