1. Home
  2. haryana

Haryana Vegetables Market Strike: हरियाणा में इस वजह से सब्जी मंडियों में है हड़ताल, मार्केट फीस को लेकर आक्रोश

Haryana Vegetables Market Strike : हरियाणा में इस वजह से सब्जी मंडियों में है हड़ताल, मार्केट फीस को लेकर आक्रोश
Haryana News: हरियाणा में मार्केट फीस का विरोध जारी है। सब्‍जी मंडी एसोसिएशन ने मार्केट फीस बढ़ाए जाने के खिलाफ मार्केट बंद रखी। 

पानीपत। Haryana Vegetables Market Strike : हरियाणा में सब्जी मंडी के आढ़तियों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी है जिसके कारण मंडियां अब बंद हैं। आढ़तियों का कहना है कि सरकार मार्केट फीस हटाए। सरकार ने अगर मांगों को पूरा नहीं किया गया तो प्रदेशभर की सभी सब्जी मंडियों में हड़ताल करेंगे।

सब्‍जी मंडी में हड़ताल क्‍यों

जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह से प्रदेशभर की सब्जी मंडियाें में आढ़ती हड़ताल हैं। हड़ताल काआज पहला दिन था। इसी कारण फिलहाल मंडियों में सब्जी की किल्लत नहीं हुई लेकिन अगर हड़ताल बढ़ती है तो लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Sapna Chaudhary Tu Cheez Lajwaab : इस गाने पर सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, आशिक हुस्‍न के दीदार करते रह गए

वहीं बता दें कि हरियाणा में एडवांस टैक्स को लेकर प्रदेश की सब्जी मंडी एसोसिएशन एवं सरकार में वार्ता विफल रही। इस कारण आढ़तियों में काफी आक्रोश है, जिसके बाद प्रदेशभर की अधिकतर सब्जी मंडियों में अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया गया है।

Farmer Protest in Sonipat: सोनीपत पहुंची अर्धसैनिक बलों की दो कंपनियां पहुंची, चप्‍पे-चप्‍पे पर कड़े इंतजाम

ऑल इंडिया सब्जी मंडी एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र ठकराल ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल प्रदेश सरकार के नुमाइंदों से एक बार फिर मुलाकात करेगा।

मार्केट फीस के विरोध में बंद

21 दिसंबर को भी आढ़तियों ने मार्केट फीस और एचआरडीएफ वापसी की मांग पर हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया था। आढ़तियों का कहना है कि उनकी मांगों के लिए वो पहले भी सरकार के सामने बात रख चुके हैं और सरकार ने उनकी मांगों को मानने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।

PM Kisan: हर राज्‍य में पीएम किसान योजना की e-KYC के लिए गांवों में लगेंगे शिविर, अब घर बैठे होगा आपका काम


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।