1. Home
  2. haryana

HPSC HCS Admit Card 2024: हरियाणा ही एचसीएस भर्ती के एडमिट कार्ड करें डाउनलोड, रोडवेज बसों में मिलेगी ये सुविधा

HPSC HCS Admit Card 2024: हरियाणा ही एचसीएस भर्ती के एडमिट कार्ड करें डाउनलोड, रोडवेज बसों में मिलेगी ये सुविधा
HPSC HCS Admit Card 2024: हरियाणा लोक सेवा आयोग  एचसीएस (एक्स. ब्र.) और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा - 2023 के लिए एडमिट कार्ड 02 फरवरी, 2024 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट- hpsc.gov.in पर जारी कर दिया है। 

चंडीगढ़। हरियाणा लोक सेवा आयोग  एचसीएस (एक्स. ब्र.) और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा - 2023 के लिए एडमिट कार्ड 02 फरवरी, 2024 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट- hpsc.gov.in पर जारी कर दिया है। 

HPSC HCS Admit Card 2024

जारी संक्षिप्त सूचना के अनुसार, जिन उम्मीदवारों ने एचसीएस (एक्स. ब्र.) और अन्य संबद्ध सेवाओं के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र 02 फरवरी, 2024 से-hpsc.gov.in पर डाउनलोड कर सकते हैं।

यह ध्यान दिया जाता है कि आयोग 11 फरवरी, 2024 को एचसीएस (पूर्व ब्र.) और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा - 2023 आयोजित करेगा। जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। वेबसाइट -https://hpsc.gov.in/

एचपीएससी एचसीएस एडमिट कार्ड 2024 कैसे डाउनलोड करे ?

एडमिट कार्ड अपलोड होने के बाद आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करके आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

चरण 1: हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) की आधिकारिक वेबसाइट - https://hpsc.gov.in पर जाएं।

चरण 2: एचसीएस (पूर्व ब्र.) और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा - 2023 के पदों के लिए डाउनलोड एडमिट कार्ड के संबंध में घोषणा लिंक पर क्लिक करें, जो 02.02.2024 से उपलब्ध होगा। मुख पृष्ठ पर.

चरण 3: आपको होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करना होगा।

चरण 4: आपको आवश्यक एडमिट कार्ड एक नई विंडो में मिलेगा।

चरण 5: भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड करें और सहेजें।

Hisar Leopard News: हिसार के संदोल में तेंदुआ होने की खबर, वन्य प्राणी विभाग टीम ने चलाया सर्च ऑपरेशन

वैकल्पिक रूप से आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

जारी संक्षिप्त सूचना के अनुसार, आयोग 02 फरवरी 2024 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एचसीएस (एक्स.बी.आर.) और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र अपलोड करेगा। जिन उम्मीदवारों को परीक्षा में शामिल होना है, वे अपना एडमिट कार्ड अपलोड होने के बाद डाउनलोड कर सकते हैं और अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान कर सकते हैं।

HPSC HCS Admit Card 2024 में दी गई डिटेल्स 

एचपीएससी एचसीएस 2024 पर निम्नलिखित विवरण उल्लिखित हैं। उम्मीदवारों को सभी विवरणों की जांच करने की आवश्यकता है, यदि विवरण में कोई विसंगति है तो संबंधित प्राधिकारी से संपर्क करें और इसे ठीक करें।

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।